logo-image

आम्रपाली दुबे से शादी करने की तैयारी में हैं निरहुआ, बोले- हमसे बियाह कर ल ऐश करबू..

अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम कर चुके निरहुआ और आम्रपाली की केमेस्ट्री देखने वाली होती है.

Updated on: 17 Nov 2018, 03:10 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे छाए हुए हैं. दोनों अक्सर एकसाथ मिलकर कई वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है. दोनों के वीडियोज काफी फनी होते हैं. हाल ही में निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है. जिसमें दोनों भोजपुरी के गाने की लिप्सिंग करते दिखाई दे हैं. दोनों के फैशियल एक्सप्रेशन कमाल के हैं. वीडियो में निरहुआ कहते हैं- हमसे ब्याह कर ल ऐश करेबू तू...

बता दें कि ये गाना छठ के मौके पर रिलीज हुई दिनेश लाल यादव की फिल्म 'Nirahua Hindustani 3' का है. खास बात ये है कि इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली से शादी करने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

Humse Biyah Karla Aish karbu😍😘#nirahuahindustani3 @aamrapali1101 @shubhi_sharma_official @pravesh_lal

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को बंपर ओपनिंग मिली है. इस बात से दोनों ही बेहद खुश हैं. अपनी इस कामयाबी से खुश होकर फिल्म के दोनों ही स्टार्स ने फैंस को शुक्रिया कहा है. बता दें कि अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम कर चुके निरहुआ और आम्रपाली की केमेस्ट्री देखने वाली होती है. हाल ही में आम्रपाली ने निरहुआ को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं.