logo-image

श्रीनगर कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी और उमर अब्दुल्लाह में छिड़ी ट्विटर पर जंग

श्रीनगर में डल झील के किनारे अदनान सामी के कॉन्सर्ट की सक्सेस को लेकर उमर अब्दुल्ला और उनके बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

Updated on: 08 Oct 2017, 03:26 PM

नई दिल्ली:

टूरिजम को प्रमोट करने के लिए श्रीनगर में डल झील के किनारे 'रिदम इन पैराडाइज' नाम से अदनान सामी का कॉन्सर्ट रखा गया था। लेकिन इस कॉन्सर्ट की सक्सेस को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और अदनान के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

डल झील के किनारे का यह म्यूजिक कॉन्सर्ट राज्य सरकार की महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संयुक्त रुप से रखा था जिसका उद्देश्य राज्य में टूरिज्म को बढ़ावा देना था।

लेकिन 7 अक्टूबर को आयोजित इस कॉन्सर्ट में ज्यादा लोग नहीं आए, जिसकी वजह से ज्यादातर कुर्सियां खाली दिख रही थीं। खाली कुर्सियों की तस्वीर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उमर अब्दुल्ला का नाम भी शामिल है।

उमर से कई ट्वीट कर अदनान पर तंज कंसा, वहीं नाराज अदनान ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। इसके बाद से ही दोनों ने एक के बाद एक ट्वीट करके एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'खाली कुर्सियां और देर से हुई शुरुआत दिखाता है कि कश्मीर क्या है, खाली हॉटल्स, पब्लिक की निराशा और खराब शासन प्रणाली।'

इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला ने कह कि यह बहुत ही दुखद है, आशा करता हूं कि लोग इन सीटों को भर देंगे। उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर अदनान सामी भड़क गए और उन्होंने अबदुल्ला को करारा जवाब दे डाला।

अदनान सामी ने ट्वीट किया, 'भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं। आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के कारण निराश नहीं होना चाहिए। जाहिर है कि आपके बहुत पास बहुत ही खराब सूत्र हैं जो कि आपसे झूठ बोल रहे हैं। यहां देखिए फोटो।'

श्रीनगर: कॉन्सर्ट से पहले स्थानीय गायकों से रूबरू हुए अदनान सामी

अदनान ने कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें भारी संख्या में लोग दिखाई दे रहे हैं। कॉन्सर्ट के दौरान गायक ने कहा कि वह कश्मीर की प्राकृतिक सुन्दरता से समोहित हैं।

अदनान ने कहा, 'न केवल मेरी मां जम्मू से है बल्कि मैंने हिन्दुस्तानी शास्त्रीय संगीत प्रख्यात संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा से सीखा और वह भी जम्मू के रहने वाले है।'

तुर्की पहुंचे 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान, ले रहे हैं आइसक्रीम का आनंद, देखें वीडियो