logo-image

भाषण के दौरान अचानक नितिन गडकरी की सेहत बिगड़ी, मंच पर चक्कर खाकर हुए बेहोश

Nitin Gadkari Faints: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यवतमाल के पुसद में भाषण के दौरान अचानक गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े, बाद में उन्होंने जनसभा को दोबारा संबोधित किया

Updated on: 24 Apr 2024, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Nitin Gadkari Faints: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता नितिन गडकरी की बुधवार को सेहत बिगड़ गई. नितिन गडकरी मंच पर रैली के दौरान बेहोश हो गए. बुधवार को महाराष्ट्र के यवतमाल लोकसभा सीट से चुनावी प्रचार के दौरान अचानक मंच पर वे चक्कर खाकर गिर पड़े. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यवतमाल के पुसद में भाषण के दौरान चुनावी रैली में नितिन गडकरी को चक्कर आ गया. हालांकि, थोड़ी देर बाद उनका स्वास्थ्य ठीक हो गया और वे उठ खड़े हुए. इसके बाद उन्होंने दोबारा से जनसभा को संबोधित करना शुरू कर दिया. 

 

बेहोश होने के बाद यहां पर मौजूद पार्टी कार्यकताओं ने उनके चेहरे पानी की छींटे मारीं. बाद में उन्हें मंच से उठाकर ले जाया गया. फिर उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया कराई. यवतमाल में 26 अप्रैल (शुक्रवार) को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग होनी है. यवतमाल के साथ महाराष्ट्र के बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़ और परभणी में मतदान होना है. 

ये भी पढ़ें: UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव के परिवार से मिलने पहुंचे लखनऊ, एयरपोर्ट पर जश्न का Video Viral

हीटवेव का असर 

राज्य के पूर्व-मध्य भाग में विदर्भ में यवतमाल ​में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है. मौसम विभाग के अनुसार, 27 से 29 अप्रैल तक महाराष्ट्र के गई भागों को हीटवेव का असर देखने को मिल सकता है. मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया है. नितिन गडकरी खुद नागपुर से चुनावी मैदान में खड़े हैं. यहां पर मतदान पहले ही हो चुका है. अब वे अपनी पार्टी और सहयोगियों के लिए अलग-अलग जगह जाकर प्रचार करने वाले हैं. 

भाजपा नेता नितिन गडकरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, 'पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी के कारण  असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं. आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'