logo-image

विजयवाड़ा में कांग्रेस अध्यक्ष का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा- 'मैं मोदी की तरह झूठा नहीं, सत्ता में आते ही 'न्याय' मिलेगा'

मोदी ने सरकार में आने वविजयवाड़ा में कहा हरएक के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का वादा किया था, लेकिन हमारी सरकार बनी तो हर गरीब के बैंक खाते में साल के 72 हजार रुपए जमा होंगे.

Updated on: 31 Mar 2019, 01:53 PM

विजयवाड़ा.:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनने पर न्यूनतम आय योजना 'न्याय' को लागू करने पर प्रतिबद्धता जताई. एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह मनरेगा, श्वेत क्रांति और हरित क्रांति को सफलतापूर्वक अंजाम दिया था, ठीक उसी तर्ज पर न्याय योजना भी लागू की जाएगी.

अपने संबोधन में बीजेपी खासकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं. मैं झूठ भी नहीं बोलता. मोदी ने सरकार में आने पर हरएक के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का वादा किया था, लेकिन हमारी सरकार बनी तो हर गरीब के बैंक खाते में साल के 72 हजार रुपए जमा होंगे.' उन्होंने आगे कहा कि यह वादा कांग्रेस या मनमोहन सिंहजी का नहीं है, लेकिन यह वादा एक देश की तरफ से आंध्र प्रदेश के लिए है। इस वादे को सत्ता में आते ही पूरा किया जाएगा.

अपने संबोधन में नरेंद्र मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड सरीखा जारी करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए पांच साल हो रहे हैं. उन्होंने इस दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है. मुझे सबसे ज्यादा आश्चर्य यह है कि आंध्र प्रदेश के राजनीतिक दल क्यों शांत हैं. वह राज्य की जरूरतों, जिसका राज्य हकदार है, को लेकर क्यों नहीं मोदी सरकार पर दबाव बनाते हैं.'