logo-image

Lok Sabha Election Results 2019: उमर अब्दुल्ला ने भी कहा- अबकी बार मोदी सरकार

उमर ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई दी है.

Updated on: 23 May 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला ने 23 मई को पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है. उमर ने अपने ट्वीट में लिखा- सच में Exit Polls के रिजल्ट सही थे. विपक्ष, BJP और NDA को जीत की बधाई दे रहे हैं. मोदी जी को अगले पांच सालों के लिए लाना है.

उमर ने अपने ट्वीट में लिखा- सच में Exit Polls के रिजल्ट सही थे. विपक्ष BJP और NDA को जीत की बधाई दे रहे हैं. अगले पांच सालों के लिए लाओ.

इससे पहले भी उमर ने Exit Polls के तुरंत बाद को सही मानते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- हर एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! टाइम आ गया है कि टीवी को बंद और सोशल मीडिया से लॉग आउट करके 23 मई का इंतजार किया जाए. देखते हैं क्या दुनिया उस दिन भी अपनी धुरी पर घूम रही होगी.'

फिलहाल विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री जी को भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन. मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं.

इसके अलावा उमा भारती ने लिखा- इस अविरल-निर्मल जीत के लिए @narendramodi जी का अभिनंदन। बाबा केदारनाथ की जय हो.

रविशंकर प्रसाद: मैं एक लाख से ज्यादा से लीड कर रहा हूँ.मैने हमेशा कहा की पटना साहिब की जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाह्ती है .एक तरफ अवसरवादी महा गठबंधन था और दुसरी तरफ नरेंद्र मोदी की अगुवाई थी.nda ने प्रभावी विजय हासिल की है.बंगाल,तेल्न्ग्ना में भी हमारी जीत हुई.आज के दिन अपने नेता प्रधानमंत्री जी को प्रणाम करता हूँ.ये जीत 2014 से भी अधिक है.

वहीं हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा- कांग्रेस नहीं... बेरोज़गारी हारी हैं, शिक्षा हारी हैं, किसान हारा हैं, महिला का सम्मान हारा हैं, आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा हैं, एक उम्मीद हारी हैं, सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी हैं।कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता की लड़ाई को सलाम करता हूँ. लड़ेंगे और जीतेंगे.. जय हिंद..