logo-image

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में एनडीए को बिना शर्त MNS का मिला समर्थन, राज ठाकरे नहीं लडे़ंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024: मनसे चीफ ने इसकी घोषणा कर दी है, ठाकरे गुड़ीपड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे

Updated on: 09 Apr 2024, 09:20 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को बिना ​शर्त समर्थन देने वाली है. इसके साथ ही मनसे चीफ ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं. ठाकरे गुड़ीपड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि राज ठाकरे भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे. अब मनसे चीफ ने अधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है. उनकी पार्टी एनडीए का साथ देगी. उन्होंने महाराष्ट्र में महायुति को समर्थन देने का ऐलान करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को अब सीधे विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा.

अमित शाह से क्या बात हुई, इस पर उन्होंने कहा, “अमित शाह से मुलाक़ात के बाद यह चर्चा शुरू हो चुकी है कि भाजपा के साथ गठबंधन मनसे का गठबंधन हो सकता है। ये मीडिया वाले चाहे जो भी खबर दिखा दें, लेकिन उस मीटिंग में अमित शाह और मैं… दो ही लोग थे, तो ऐसे में मीडिया को क्या पता कि हमारे बीच किन मुद्दों को लेकर क्या बात हुई.”