logo-image

बाराबंकी : BJP ने काटा सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट

इसके बाद से नाराज सांसद प्रियंका सिंह पार्टी पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रही हैं.

Updated on: 29 Mar 2019, 12:06 AM

नई दिल्ली:

बाराबंकी से बीजेपी ने प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर जैदपुर से भाजपा विधायक उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है. इसके बाद से नाराज सांसद प्रियंका सिंह पार्टी पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रही हैं. उन्होंने गुरुवार को कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा, मेरा घर परिवार मेरी जनता है, मेरे स्वाभिमान को जो ठेस पहुंची, मैं उसे आप लोगो में महसूस करती हूं. मैं आपको बता दूं कि किसी नकारात्मक सोच के आगे आपकी सांसद झुकने वाली नहीं हैं. मैं सदा कार्यकर्ताओं और जनता के सम्मान के लिए डट कर खड़ी रही हूं और आगे भी आपके लिए हमेशा खड़ी रहूंगी. मेरे लिए कार्यकर्ता और जनता का सम्मान सर्वोपरि है. आप लोग जैसा चाहेंगे वैसा होगा. आपका फैसला मेरा फैसला होगा.

यह भी पढ़ें- अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, रात में 'इलू-इलू' करते हैं तरुण गोगोई और बदरुद्दीन अजमल

शीर्ष नेतृत्व ने जनता के साथ धोखा किया है अंतिम दिनों तक मेरे टिकट को लेकर मुझे आस्वस्त किया गया, और अंतिम क्षणों में फैसला लेकर दलित महिला होने का सबक दिया गया. मैं शीर्ष नेतृत्व से पूछना चाहती हूं कि मुझे जवाब दें कि मेरा टिकट क्यो काटा गया, मुझे बाराबंकी के कार्यकर्ताओं, जनता के बीच लगातार संवाद बनाये रखने, उनके सुखदुख में उपस्थित रहने या बाराबंकी में विकास कार्यो को सुचारू रूप से गति प्रदान करने, आखिर किसकी सजा दी गई. संगठन के नाम पर कार्यकर्ताओं का शोषण करने वालो, पार्टी को बदनाम करने वाले भ्रष्टाचारियों से संघर्ष करने, ईमान से समझौता न करने आखिर किसकी सजा दी गई गरीब जनता को धोखा दिया गया.

आज आप सब लोग आकर मुझे अपने होने का अहसास दिलाया, इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं. मैं पुनः बताना चाहती हूं कि मैं बाराबंकी की जनता के साथ अन्याय नही होने दूंगी, आपका फैसला मेरा फैसला है.