logo-image

पंजाब में आप जीत की ओर, केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की

हर तरफ लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. मुंबई के आप कार्यालय में भी पंजाब का किला फतेह करने पर जश्न मनाया जा रहा है.

Updated on: 10 Mar 2022, 12:53 PM

New Delhi:

Punjab Election 2022 : पंजाब में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है. रुझानों में पंजाब ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. हर तरफ लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. मुंबई के आप कार्यालय में भी पंजाब का किला फतेह करने पर जश्न मनाया जा रहा है. इससे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर दिल्ली में AAP ऑफिस के बाहर पार्टी के समर्थक जश्न मनाते हुए दिखे थे. जानकारों के मुताबिक पंजाब में बहुमत की ओर बढ़ रहे आप नेता मनीष सिसोदिया का कहना है कि "पंजाब ने केजरीवाल के शासन के मॉडल को स्वीकार किया है. इसे राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है. कांग्रेस 18 सीटों से आगे है. 

यह भी पढ़ें- रुझानों में AAP को पंजाब में दो तिहाई बहुमत, कार्यालय में उत्सव शुरू

जहां हर तरफ ख़ुशी की लहर है वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब को बधाई दी है. उन्होंने कहा "इस इंक़लाब के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत बधाई." बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी 90 सीटों से आगे है.  

पंजाब में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार लगातार आगे चल रहे हैं. हज़ार दिग्गजों को आप उम्मीदवार पछाड़ रहे हैं. अमृतसर ईस्ट सीट से कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के मजीठिया पीछे हैं .