logo-image

Telangana Election 2023: तेलंगाना में गरजे पीए मोदी, केसीआर को बताया 'फार्म हाउस सीएम'

Telangana Election 2023: तेलंगाना में गरजे पीए मोदी, केसीआर को बताया 'फार्म हाउस सीएम'

Updated on: 27 Nov 2023, 02:08 PM

highlights

  • तेलंगाना विधानसभा चुनाव, 30 नवंबर को होगी वोटिंग
  • हैदराबाद में गरजे पीएम मोदी, केसीआर पर साधा निशाना
  • केसीआर के भ्रष्टाचार से बीजेपी दिलाएगी मुक्तिः पीएम मोदी

 

New Delhi:

Telangana Election 2023: देश के दक्षिण राज्य तेलंगाना में 30 नवंबर को नई सरकार चुनने के लिए मतदान होगा. प्रदेश की 40 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी बिसात बिछ चुकी है और राजनीतिक दलों ने अपने-अपने जीत के दावे भी कर लिए हैं. चुनाव प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है लिहाजा हर कोई जीतोड़ मेहनत करता दिखाई दे रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी के फायर ब्रांड और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगते नजर आए. सोमवार को पीएम मोदी ने तेलंगाना के हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ सत्ताधारी दल पर सीधा हमला बोला बल्कि मुख्यमंत्री केसीआर को भी आड़े हाथों लिया. 

पीएम मोदी ने केसीआर को बताया फार्म हाउस सीएम

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने सीएम केसीआर पर तीखे हमले बोले. उन्होंने केसीआर फार्म हाउस सीएम तक कह डाला. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना को बीआरएस के चंगुल से निकालना भारतीय जनता पार्टी अपना काम समझती है. बीजेपी जो भी वादा करती है वो जरूर पूरा करती है. उन्होंने ये भी कहा कि जहां पर राज्य सरकारों के वादे खत्म होते हैं वहीं मोदी की गारंटी शुरू होती है.

यह भी पढ़ें - PM Modi in Tirumala: पीएम मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा, 140 करोड़ देशवासियों के लिए मांगी अच्छी सेहत

उन्होंने केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा कि, उन्होंने जो-जो घोटाले किए हैं बीजेपी की सरकार आने के बाद इन सबकी बारीकी से जांच कराई जाएगी. भ्रष्टाचारियों को सीधे जेल भेजा जाएगा. यही हमारा संकल्प है. 

बीजेपी के दोस्ती के सपने देखते रहे केसीआर
पीएम मोदी ने केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय तक कोशिश की कि उनकी दोस्ती बीजेपी के साथ हो जाएगा. इस सिलसिले में वह कई बार दिल्ली भी आए. जब मुझसे मिले तो भी ये रिक्वेस्ट की थी लेकिन बीजेपी ने तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई फैसला नहीं लिया. 

तेलंगाना की जनता ने भी ठान लिया
पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना की जनता अब केसीआर की भ्रष्ट सरकार को अच्छे पहचान चुकी है. यही वजह है कि प्रदेश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी में हैं. इस बार के चुनाव में तेलंगाना की जनता बीजेपी को बंपर वोट देगी और पार्टी का ही मुख्यमंत्री भी बनाएगी.