logo-image

राजस्थान चुनाव : सचिन पायलट ने यूनुस खान को कबड्डी खेलने की दी चुनौती, तो मिला ये जवाब

राजस्थान के टोंक विधानसभा सीट पर मुकाबला बेहद ही दिलचस्प हो गया है. इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से सचिन पायलट मैदान में उतरे हैं जबकि बीजेपी ने मुस्लिम चेहरा और वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री यूनुस खान को खड़ा किया है.

Updated on: 25 Nov 2018, 10:23 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के टोंक विधानसभा सीट पर मुकाबला बेहद ही दिलचस्प हो गया है. इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से सचिन पायलट मैदान में उतरे हैं जबकि बीजेपी ने मुस्लिम चेहरा और वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री यूनुस खान को खड़ा किया है. हालांकि इन दोनों में जीत किसकी होगी उसका फैसला तो जनता करेगी, लेकिन सचिन पायलट ने यूनुस खान को खुली चुनौती दे दी है.

सचिन पायलट ने यूनुस खान पर वार करते हुए कहा कि कबड्डी-कबड्डी करने वाले नेता मेरे साथ कबड्डी खेले. मैं कबड्डी का नेशनल प्लेयर हूं. दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में कबड्डी खेल लेते हैं और मैच से हार-जीत तय हो जाएगी.

और पढ़ें : आजम खान ने पीएम मोदी और बीजेपी को बताया 'मुस्लिम विरोधी', कह दी ये बातें

सचिन पायलट के इस वार पर यूनुस खान ने कहा वे तो कबड्डी खेलने नहीं आए बल्कि विकास के लिए आए है, यदि उन्हें कबड्डी ही खेलना है तो वे जोधपुर में जाकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ खेलें. क्योंकि सीएम बनने के लिए पायलट को पहले पूर्व सीएम गहलोत से कबड्डी के दो-दो हाथ करना होगा. इसके साथ ही बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि पायलट के समर्थन में कश्मीर और यूपी के बाहरी लोग शामिल हो रहे हैं. ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर होने के नाते वो भी प्रदेश के किसी भी जिले से गाड़िया मंगवा सकते थे, लेकिन वह टोंक की जनता पर यकीन करते हैं.