logo-image

BJP को बढ़त के बीच PM मोदी शाम को पहुंचेंगे पार्टी मुख्यालय! ये है पूरा प्रोग्राम

ASSEMBLY ELECTION 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और जनता को संबोधित भी कर सकते हैं. चारों राज्यों की मतगणना अभी जारी है. मतगणना के रुझानों के अनुसार, भाजपा मध्य प्रदेश में एक बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है

Updated on: 03 Dec 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

ASSEMBLY ELECTION 2023: देश के पांच राज्यों ( राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम ) में हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना का दौर जारी है. शुरुआती रुझानों में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बढ़त मिली है, जबकि दक्षिण राज्य तेलंगाना में कांग्रेस प्रचंड बहुमत की ओर है. रुझानों में बीजेपी को मिली बढ़त से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. बीजेपी कार्यकर्ता पटाखे फोड़ रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यानी रविवार शाम को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर पार्टी नेताओं को संबोधित कर सकते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Assembly Election Results 2023: राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे, तेलंगाना में कांग्रेस को बढ़त

पार्टी नेताओं को संबोधित कर सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

दरअसल, विधान सभा चुनावों में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम को पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, चुनावी नतीजे पार्टी के पक्ष में आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाने एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता को भी धन्यवाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम 6:30 बजे के बाद पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और जनता को संबोधित भी कर सकते हैं. चारों राज्यों की मतगणना अभी जारी है. मतगणना के रुझानों के अनुसार, भाजपा मध्य प्रदेश में एक बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

यह खबर भी पढ़ें-  Brand Modi: बरकरार है मोदी मैजिक, पीएम के धुआंधार प्रचार ने BJP को फिर बनाया सिरमौर

भाजपा राजस्थान की 199 सीटों में से 100 पर आगे

वहीं चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, अभी तक की काउंटिंग के अनुसार भाजपा राजस्थान की 199 सीटों में से 100 पर आगे चल रही है. पार्टी ने राज्य में बहुमत का जादुई आंकड़ा छू लिया है. तो वहीं छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के 37 सीटों की तुलना में भाजपा 42 सीटों पर आगे चल रही है.