पंजाब: मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां की लाश मिली, जांच के लिए SIT गठित

पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर (92 साल) की उनके घर में किसी ने हत्या कर दी। केजे सिंह और उनकी मां का मृत शव मोहाली स्थित उनके घर में मिला।

  |   Updated On : September 23, 2017 08:22 PM
पत्रकार केजे सिंह की हत्या (फोटो- एएनआई)

पत्रकार केजे सिंह की हत्या (फोटो- एएनआई)

ख़ास बातें
  •  पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजी सिंह और उनकी मां की हत्या
  •  जांच के लिए एसआईटी गठित, पूर्व सीएम सुखबीर सिंह बादल ने जताया शोक

नई दिल्ली:  

पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर (92 साल) अपने घर में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है और जांच जारी है।

मोहाली के डीएसपी विजय सिंह के मुताबिक केजे सिंह और उनकी मां के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं। पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के निर्देश पर इस घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन कर दिया गया है।

के.जे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के संपादक रह चुके हैं। साथ ही वह 'टाइम्स ऑफ इंडिया' और 'द ट्र‍िब्यून' अखबार में भी काम कर चुके हैं। वह अविवाहित थे और मोहाली के अपने घर में मां के साथ रहते थे।

 यह भी पढ़ें: लैब रिपोर्ट में हुआ खुलासा, एक ही पिस्टल से की गई गौरी लंकेश और कलबुर्गी की हत्या

इस मामले के सामने आने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने घटना पर शोक जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां की हत्या के बारे में सुना है। मैं इस हत्या की कड़ी निंदा करता हूँ। मैं अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील करता हूं।'

आपको बता दे कि अभी हाल ही में बेंगलुरु में कन्नड़ भाषा की पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या उनके घर के सामने ही कर दी गई थी। ये केस अभी सुलझा भी नहीं है कुछ दिनों पहले त्रिपुरा में पत्रकार शांतनु भौमिक की अपहरण कर हत्या की खबर आई थी।

यह भी पढ़ें: त्रिपुरा में रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्या

First Published: Saturday, September 23, 2017 04:37 PM

RELATED TAG: Journalist, Mother, Dead, Mohali, Murder, Kj Singh, Punjab,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो