logo-image

प्रेमिका का भाई बनकर करवाई शादी, फिर खुद ही मनाने लगा सुहागरात...

30 अक्टूबर की बताई जा रही है, जब अमवा मंझार से लड़की की बारत चलकर नौतन प्रखंड कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी के घर पहुंची, इस बारात में तमाम बारातियों के साथ लड़की का प्रेमी अंगूर हवारी भी था...

Updated on: 01 Nov 2023, 08:32 PM

नई दिल्ली:

प्रेमिका का भाई बनकर करवाई शादी, फिर... ये खबर बिहार के पश्चिमी चंपारण से है, जहां एक आशिक अनपी प्रेमिका का भाई बनकर उसके ससुराल जा पहुंचा. तमाम रस्मों-रिवाजों के साथ निकाह के बाद, लड़की के साथ सोने की जिद करने लगा. लड़की के ससुराल वालों ने भाई समझ कर उसे इसकी इजाजत भी दे दी, मगर जब आधी रात दरवाजा खुला तो लड़की के ससुराल वाले हैरान रह गए. अपने आपको लड़की का भाई बताने वाला वो शख्स, बिस्तर पर लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पड़ा मिला. इसके बाग भौखलाए ससुराल वालों ने उसके साथ जो हश्र किया, वो सुन हर कोई हैरान है...

ये घटना 30 अक्टूबर की बताई जा रही है, जब अमवा मंझार से लड़की की बारत चलकर नौतन प्रखंड कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी के घर पहुंची, इस बारात में तमाम बारातियों के साथ लड़की का प्रेमी अंगूर हवारी भी था, जो खुद को लड़की का भाई बता रहा था. 

बिस्तर का मंजर देख हर कोई हैरत में है...

धूमधाम से शादी हुई, सारे रस्मों-रिवाजों के साथ खुशी-खुशी निकाह पूरा हुआ. तभी यहां आशिक अंगूर हवारी निकाह के बाद रात में अपनी प्रेमिका, जिसे वो अपनी बहन बता रहा था उसके साथ सोने की जिद करने लगा. भले ही ससुराल वालों को इस जिद से आपत्ति थी, मगर उन्होंने इसकी इजाजत दे दी. 

अब आधी रात हो गई, तभी लड़की के ससुराल वालों को कुछ शक हुआ तो वो लड़की के कमरे में दाखिल हो गए, जहां उनके सामने ऐसा मंजर पेश आया, जिसे देख हर कोई हैरत में था. इसके बाद ससुराल वालों ने उसकी जमकर धुनाई की, फिर सिर मुंडवा दिया. 

मामले का हल निकालने की नाकाम कोशिश...

वहीं इस हरकत के बाद, विवाहिता अपनी शादी से नाराजगी जताते हुए प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. उसने अपने परिजनों को को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी भी दे डाली. इसके बाद, खंड्डा पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों ने मिलकर पंचायत बुलाई और वरिष्ठ सदस्यों की मौजूदगी में दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजन से बात कर इस मामले का हल निकालने की कोशिश की.  

हालांकि मामले में दुल्हन शादी से साफ इनकार कर रही हैं, वहीं प्रेमी के साथ रहने की लगातार जिद कर रही है, जिसपर मजबूर होकर दोनों पक्षों के बीच कागजाती प्रक्रिया को पूरा किया गया और दुल्हन को उसके माता-पिता और आशिक के साथ दोबारा लौटा दिया गया.