logo-image

UP:सिर फिरे प्रेमी ने घर में घुसकर की प्रेमिका की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Murder: यूपी के हरदोई से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने छोटी सी बात को लेकर प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 17 Dec 2022, 07:04 PM

highlights

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आलाधिकारी पहुंचे मौके पर
  • युवक तमंचा लेकर चढ़ा पडौसी युवती की छत पर 

नई दिल्ली :

Murder: यूपी के हरदोई से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने छोटी सी बात को लेकर प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहंची पुलिस मृतका का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि हत्यारा तब तक फरार हो चुका था. मृतक युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था. रिमांड के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : GST काउंसिल की मीटिंग संपन्न, नहीं बढ़े किसी भी चीज के दाम

प्रेम प्रसंग की बात आई सामने 
मामला हरदोई जिले के बेहटा थाना क्षेत्र के गांव कोडरा सरैया का है. जहां एक बीस वर्षीय उमेश कुशवाह ने पडौस में ही रहने वाली दीपमाला पर घर में घुसकर हमला कर दिया. जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक दोनों युवक और युवती में काफी दिनों  से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में किसी बात को लेकर मामला बिगड़ा हुआ था. इसी के चलते युवक ने घर घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : 1 जनवरी से बदल जाएंगे बैंक लॅाकर से जुड़े ये नियम, RBI ने की गाइडलाइन जारी

घटना से इलाके में डर का माहौल है. घटना स्थल पर एसपी सहित कई आलाधिकारियों ने पहुंचकर मुआयना किया है. पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. घटना वर्कआउट हो चुकी है.आरोपी को जेल भेज दिया गया है. घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच पड़ताल की जा रही है.