logo-image

UP Crime: छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कॅालेज से घर लौट रही थी युवती

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जालौन से युवती के मर्डर की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े कॅालेज से परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पर तमंचे से गोली मार दी. जिससे मौके पर ही छात्रा ने दम तोड़ दिया.

Updated on: 18 Apr 2023, 01:21 PM

highlights

  • गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत, एक आरोपी गिरफ्तार 
  • पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटीं, तमंचा बरामद किया
  • बदमाशों ने थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जालौन से युवती के मर्डर की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े कॅालेज से परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पर तमंचे से गोली मार दी. जिससे मौके पर ही छात्रा ने दम तोड़ दिया. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या कर भाग रहे एक बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया. हत्यारे काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचे को भी बरामद कर लिया है..

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: अब ये कर्मचारी होंगे मालामाल, सैलरी में होगा 4% इजाफा

मौके पर ही तोड़ा युवती ने दम 
पुलिस के मुताबिक, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटरा तिराहे की है. जहां ऐंधा गांव की रहने वाली रोशन अहिरवार बीए की परीक्षा देने कॅालेज आई थी. जब वह परीक्षा देने के बाद घर वापस लौट रही थी. इसी बीच दो बदमाश काली पल्सर पर सवार होकर आए. साथ ही कोटरा तिराहे पर पीछे बैठे युवक ने रोशनी के सिर में तमंचे से गोली मार दी. जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही हत्यारों का पीछा कर पीछे बैठे बदमाश की टांग में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा हत्यारोपी मौके से फरार हो गया. 

बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी मृतका
जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ. इरज राजा ने बताया कि 20 वर्षीय छात्रा की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई. जब वह परीक्षा देकर घर लौट रही है. 1 हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है. बहुत जल्द दूसरा हत्यारा भी पुलिस की गिरफ्त में होगा. मामला रंजीशन लग रहा है. जमीन पर खून से लथपथ पड़ी युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया.  वीडियो में युवती कॅालेज यूनिफॅार्म में दिख रही है.