logo-image
लोकसभा चुनाव

UP Crime: एक घर में परिवार के 5 लोगों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, वजह जानकर हैरान पुलिस

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक सनसनी फैलाने वाली खबर आई है...यहां एक घर में पांच लाशें मिली हैं...चौंकाने वाली बात यह है कि ये लाशें एक ही परिवार के सदस्यों की है.

Updated on: 05 Jul 2023, 02:23 PM

New Delhi:

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक परिवार के पांच लोगों के शव मिले हैं. एक ही परिवार को पांच शव मिलने से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार घर के मुखिया ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पति ने पहले पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी तब लगी जब लोगों ने घर के अंदर शव पड़े हुए देखे. फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पति ने पत्नी के साथ झगड़े के बाद दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार यह घटना जयराम गांव का रहने वाला नागेश विश्वकर्मा और उसकी पत्नी राधिका में आज यानी बुधवार को किसी बात लेकर झगड़ा हो गया है, जिसको लेकर उसने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर तीन मासूम बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाज नागेश ने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक बच्चों की पहचान निकिता, आदर्श और आयुषी के रूप में की गई है. लोगों को घटना की जानकारी उस समय लगी जब आज सुबह 10 बजे तक भी घर का दरवाजा नहीं खुला. किसी अनहोनी का शक होने पर उसके चचेरे भाई सोनू विश्वकर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अंदर का हाल देखा तो सबके होष उड़ गए. अंदर बेड पर तीन बच्चों के शव पड़े थे, जबकि बगल की चारपाई पर राधिका की डेडबॉडी पड़ी थी. राधिका के सिर पर वार किया गया था तो बच्चों का गला दबाया गया था. 

पुलिस शुरू की जांच

सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे पुलिस कप्तान अजय पाल शर्मा ने मामले की जांच शुरू की. वहीं, एसपी देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात को अंजाम नागेश विश्वकर्मा ने दिया और उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. हालांकि घटना के पीछे की वजह अभी तक क्लियर नहीं हो पाई है.