logo-image

मुंबई: कांदिवली में बेगूसराय 2.0? बाइक सवारों की फायरिंग में 1 की मौत; 3 घायल

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां बिहार के बेगूसराय जैसी वारदात में बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग  की है और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. फायरिंग की इस बड़ी वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. अभी बाइक सवारों का पता नहीं चल सका है.

Updated on: 01 Oct 2022, 07:28 AM

highlights

  • कांदिवली पुलिस स्टेशन इलाके में फायरिंग
  • बाइक सवार युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • वारदात में एक की मौत, 3 लोग घायल

मुंबई:

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां बिहार के बेगूसराय जैसी वारदात में बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग  की है और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. फायरिंग की इस बड़ी वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. अभी बाइक सवारों का पता नहीं चल सका है. पुलिस को रात करीब 12.15 बजे वारदात की सूचना मिली. ये पूरी वारदात कांदिवली पुलिस स्टेशन के इलाके में हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, रात 12 बजे के बाद हुई इस वारदात में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. डीसीपी जोन-11 विशाल ठाकुर ने बताया कि पुलिस को करीब 12.15 बजे रात में सूचना मिली थी कि बाइक पर सवार 2 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घायलों और मृतक का एक-दूसरे से कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है. दोनों युवक फायरिंग करते हुए ही बाइक से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: पुतिन का पश्चिमी देशों पर बड़ा प्रहार: पहले भारत को लूटा, अब रूस को बनाना चाहते हैं उपनिवेश

बिहार के बेगूसराय में हुई थी बड़ी वारदात

बता दें कि बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार 4 लोगों ने अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की थी. उस वारदात में कई लोगों की मौत हो गई थी, तो दर्जन भर लोग घायल हो गए थे. बेगूसराय के मामले पर राजनीतिक बयान भी काफी आए थे. काफी मशक्कत के बाद आरोपित पकड़े गए थे.