logo-image

आखों में मिर्च और होठ Feviquik से चिपकाकर लड़की को किया प्रताड़ित, अब आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

MP News: गुना में लड़की के साथ फेवीक्विक (Feviquik) वाली बर्बरता करने को लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हुई. प्रशासन ने आरोपी अयान पठान के घर चलाया बुलडोजर.

Updated on: 21 Apr 2024, 12:57 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के गुना (Guna) में लड़की के साथ पिछले दिनों प्रताड़ना के मामले में आरोपी के घर बुलडोजर चलाया गया है. युवक ने (Feviquick) से लड़की के होठ चिपका दिए थे. इसके साथ उसकी आंखों में मिर्च डाल दी थी. इस मामले को लेकर पूरे शहर में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन ने आज कार्रवाई करते हुए आरोपी अयान पठान के घर पर बुलडोजर (Bulldozer) चला दिया है. आपको बता से बीते दिनों लड़की के साथ बर्बरता का मामला सामने आया था. इसमें आरोपी अयान पठान ने एक लड़की को एक माह तक अपने घर में बंधक बनाकर रखा. उसने लड़की के साथ मारपीट की और बुरी तरह से उसे प्र​ताड़ित किया. बीते 17 अप्रैल की रात उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. 

ये भी पढ़ें: धनीराम मित्तल का हार्ट अटैक से निधन, 'सुपर नटवरलाल' के हैरान कर देने वाले मामले, फर्जी जज बनकर सुनाए थे कई फैसले

फेवीक्विक, बेल्ट और प्लास्टिक के पाइप मिले

उसे गंभीरत हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अयान दिनरात पीटता रहा. इसके बाद आंखें में मिर्च पाउडर (chili powder) झोंक दी वहीं मुंह में भी मिर्च भरकर होंठ फेवीक्विक (Feviquick) से चिपका दिए. ये मामला सामने आने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. पुलिस में शिकायत होने के बाद आरोपी अयान पठान के खिलाफ जांच पड़ताल आरंभ हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे घर ले गई. यहां पर फेवीक्विक, बेल्ट और प्लास्टिक के पाइप मिले.

ये भी पढ़ें: Maldives Elections: मोहम्मद मुइज्जू की अग्नि परीक्षा, संसदीय चुनाव के लिए मतदान आज, 28 अप्रैल को आएंगे परिणाम

375 फीट हिस्सा सरकारी जमीन पर मौजूद

इस दौरान जांच में पता चला कि आरोपी अयान पठान के मकान का 375 फीट हिस्सा सरकारी जमीन पर मौजूद है. अधिकारियों के अनुसार, उसने सरकारी जमीन पर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मकान खड़ा कर लिया था. यहां पर नगर पालिका ने मकान पर नोटिस चस्पा दिया था. इसे लेकर आज उसके घर पर बुलडोजर चला दिया गया.  आरोपी अयान पठान ने जिस लड़की के साथ दरिंदगी की थी, उसका अस्पताल में इलाज जारी है. पीड़िता की बाईं आंख खराब है. आरोपी ने आंखों व मुंह में मिर्च डालकर होंठ को फेवीक्विक से चिपका दिए थे.