logo-image

इश्क.. बहस और कत्ल! यूं बेटे की मोहब्बत ने ली मां-बाप की जान

बेटे शौकत ने पड़ोसी की लड़की से इश्क किया. अंजाम था उसके मां-बाप की मौत. पढ़िए कैसे एक पड़ोसी ने रची दूसरे पड़ोसी की मौत की साजिश...

Updated on: 21 Aug 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

बेटे की मोहब्बत.. मां-बाप की मौत! खबर उत्तर प्रदेश की है, जहां एक दंपति की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने मृतक के पड़ोसियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी के बेटी का, मृतक दंपति के बेटे के साथ अफेयर था, जिससे नाराज होकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में लगातार पड़ताल कर रही है... चलिए जानें आखिर कैसे  एक पड़ोसी ने रची दूसरे पड़ोसी की मौत की साजिश...

दरअसल ये खौफनाक वारदात सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव में पेश आई, जब एक दंपति की लाश उनके ही घर से बरामद हुई. मामले की इत्तला मिलते ही, फौरन पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां लाश को पहले बरामद कर मामले में पड़ताल शुरू की गई.

पुलिस के सामने सबसे पहला नाम पड़ोसी रामपाल का आया, जिसके आधार पर मामले में पड़ताल शुरू की गई. मालूम चला कि मृतक दंपति के बेटे शौकत का, रामपाल की बेटी से अफेयर चल रहा था. कुछ दिन पहले ही वो रामपाल की बेटी को भगाकर भी ले गया था. इससे रामपाल और उसका परिवार बेहद नाराज था. 

जेल पहुंचा शौकत...

हालांकि इसके बाद रामपाल के परिवार ने शौकत के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर उसे जेल भिजवा दिया, अभी वारदात के दो दिन पहले ही वो जेल से बाहर आया था, जिसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच दोबारा विवाद होने लगा. धीरे-धीरे ये बात इतनी बढ़ गई कि इसने खूनी मोड़ ले लिया.

शौकत की हरकत से नाराज रामपाल ने अपने साथ शैलेंद्र, सुनील समेत 5 लोगों को इकट्ठा कर मौका देख शौकत के मां-बाप अब्बास और कामरुन्निशां को घर में ही दबोच लिया, इसके बाद दोनों को बुरी तरह लाठी-डंडे और रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 

गिरफ्तारी की कोशिश जारी...

वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पड़ताल करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल बाकि अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गांव में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है.