logo-image

मुंबई में श्रद्धा मर्डर जैसी घटना, लिव इन पार्टनर ने युवती की हत्या कर शव के कई टुकड़े किए

Mumbai Murder : मुंबई में श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक घटना सामने आई है, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लिव इन पार्टनर ने युवती को मौत के घाट उतार दिया है.

Updated on: 07 Jun 2023, 11:40 PM

मुंबई:

Mumbai Murder Case : मुंबई में श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड (shraddha walker murder case) जैसी एक घटना सामने आई है. लिव इन पार्टनर ने युवकी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को ठिकाना लगाने के लिए कटर से उसके कई टुकड़ कर दिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि लड़के और लड़की दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. पुलिस का यह भी कहना है कि ये हत्या दो से तीन से पहले की गई थी, क्योंकि फ्लैट से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की. 

यह भी पढ़ें : Odisha: बालासोर के बाद जाजपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत

ये घटना मीरा रोड में स्थित नया नगर पुलिस थाने की है. नया नगर पुलिस थाने के अंतर्गत गीता आकाश दीप सोसायटी में युवक और युवती लिव इन रिलेशन में रहते थे. किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. इसके बाद आक्रोश में आकर पुरुष पार्टनर ने युवती निर्मम हत्या कर दी. आरोपी यहीं रुका, बल्कि उसने कटर से लाश के कई टुकड़े कर दिए और उसे छिपाने की कोशिश करने लगा. 

यह भी पढ़ें : Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे के बाद आज पहली बार ट्रैक पर दौड़ी कोरोमंडल एक्सप्रेस, देखें Video

इसी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल में रहने वाले परिवार ने पुलिस को बुलाया. उन्होंने पुलिस को बताया कि एक फ्लैट से बदबू आ रही है. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खुलवाया. इसके बाद पुलिस को सारा केस समझ में आ गया कि ये कत्ल और सबूत मिटाने का मामला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि आरोपी ने वारदात को कैसे अंजाम दिया था.