logo-image

Sanjeev Murder Case: संजीव की पत्नी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानें क्या रखी मांग

Sanjeev Murder Case: संजीव जीवा की लखनऊ कोर्ट में हत्या के बाद अब उसकी पत्नी को भी जान का खतरा सता रहा है. यही वजह है कि पायल माहेश्वरी ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है

Updated on: 08 Jun 2023, 01:04 PM

नई दिल्ली:

Sanjeev Murder Case: संजीव जीवा हत्याकांड में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल संजीव जीवा की हत्या के बाद उसकी पत्नी ने देश की सर्वोच्च अदालत यानी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी ने गुरुवार 8 जून को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. खास बात यह है कि पायल ने इस याचिका के जरिए अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है. पायल के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जीवा की पत्नी को जान का खतरा है. लिहाजा उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए. 

लखनऊ की अदालत में हत्या के बाद संजीव जीवा की पत्नी को भी अपनी जान का डर सता रहा है. यही वजह है कि पायल माहेश्वरी ने सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए याचिका लगाई है. पायल ने कहा है कि, उनके पति को लखनऊ कोर्ट में सबके सामने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया है. पायल को अब अपनी हत्या का भी डर सताने लगा है. उन्हें लगता है कि, रंजीश के चलते उनकी भी हत्या की जा सकती है.

पुलिस ने तेज की जांच 
संजीव हत्याकांड को लेकर अब यूपी पुलिस का एक्शन लगातार बढ़ रहा है. बता दें कि इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है. बीती रात एसआईटी की टीम मौके पर पहुंची और सबूतों को खंगालने की कोशिश की गई. फायरिंग के दौरान संजीव को कुल 6 गोलियां दागी गईं थीं. 

शूटरों के पास था एक और प्लान

पुलिस की मानें तो संजीव जीवा की हत्या को लेकर शूटरों के पास एक और प्लान तैयार था. इसे प्लान बी बताया जा रहा है. इसके तहत शूटर अगर हत्या से चूक जाता तो उसके साथ मौजूद तीन अन्य लोग संजीव जीवा पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर देते. वहीं पहले शूटर ने संजीव की हत्या के लिए एक दो नहीं बल्कि पूरे सात दिन तक रैकी की थी.