logo-image

Rohtak: पानी का कनेक्शन जोड़ने गया था भाई, जाकर देखा तो मिला शव, जानें क्या है वजह

Rohtak Crime: हरियाणा के रोहतक से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक व्यक्ति को उसके ही बेटे व पत्नी के साथ अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 07 Nov 2023, 01:52 PM

highlights

  • चाचा-चाची व  ने डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

Rohtak Crime: हरियाणा के रोहतक से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक व्यक्ति को उसके ही बेटे व पत्नी के साथ अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर उसके चाचा-चाची और चचेरे भाई पर केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, इस बार फिरौती में मांगी इतनी रकम

पहले भी होता रहा है विवाद
शिकायतकर्ता कर्मवीर ने बताया कि उसके पिता के साथ उसके चाचा पहले भी झगड़ा कर चुके हैं. इससे पहले खेतों में झगड़ा होता था. पुरानी रंजिश के चलते नौबत यहां तक आ गई कि पानी की सप्लाई जोड़ने गए हुए उसके पिता की जान ले ली गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक के भाई सत्यवान, सत्यवान के बेटे दीपक और सत्यवान की पत्नी रेखा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : Crime News: पति कराता था जिस्मफरोशी का धंधा! जब पत्नी ने किया इनकार तो..

लाठी-डंडों से बोला हमला
आपको बता दें कि रामफल पानी का कनेक्शन जुड़वाने गया था. तभी  चाचा सत्यवान, चचेरा भाई दीपक, चाची रेखा लाठी डंडे लेकर आई और गाली गलौज करते हुए रामफल को डंडों से पीटना शुरू कर दिया. झगड़े के दौरान रामफल की पत्नी और छोटा बेटा घर पर ही थे.  बड़ी मुश्किल से रामफल को बचाया गया. साथ ही उपचार के लिए चंडीगढ़ पीजीआई भेजा गया. लेकिन चिकित्सकों ने रामफल को मृत घोषित कर दिया...पुलिस का कहना है मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. बहुत  जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा... वहीं घटना से इलाके में डर का माहौल है. कहा जा रहा है कि अकेले व्यक्ति को परिवार के लोगों द्वारा इस तरह डंडों से पीट-पीटकर मार देना बहुत ही निंदनीय है.