logo-image

जोधपुर में बजरी माफिया के बीच गैंगवार, एसयूवी और ट्रक से कुचलने की कोशिश 

जोधपुर में आज दिन दहाड़े बजरी माफियाओं की गैंग में गैंगवार से दहशत का माहौल है. बजरी माफिया की एक गैंग ने दूसरी गैंग पर न सिर्फ फायरिंग की. एसयूवी और ट्रक से कुचलने की कोशिश की.

Updated on: 14 Dec 2022, 08:45 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर में बुधवार को दिन दहाड़े बजरी माफियाओं की गैंगवार से दहशत का माहौल है. बजरी माफिया की एक गैंग ने दूसरी गैंग पर न सिर्फ फायरिंग की, एसयूवी और ट्रक से कुचलने की कोशिश की. जोधपुर के भीड़भाड़ वाली सड़क पर इस दौरान एक युवक घायल हो गया. वहीं हमलावर फरार हो गए. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जधपुर के माता के थान इलाके का यह मामला है. ये घटना आज सुबह दिनदहाड़े की है. बोलेरो कार ने एक स्कॉरपियो कार का पीछा किया. इसके बाद उस कार को टक्कर मार दी. इस दौरान बजरी से भरा एक डंपर पहुंचा. कार में बैठे युवक भागने लगे तो फायरिंग की. एक युवक को पीटा.

इस दौरान एक युवक घायल हो गया. खुलेआम सड़क पर हमला देखकर लोग भयभीत हो गए. दुकानों को बंद करने लगे. हमलावर फरार हो गए.  घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन स्थीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने का भरोसा दिलाया. 

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला टला, ठेले पर लगी IED को किया नष्ट

पुलिस सूत्रों का दावा है कि बजरी माफियाओं के बीच ये वर्चस्व की जंग जारी है. जोधपुर में बजरी माफिया अवैध तरीके से एस्कोर्ट करके बजरी लाते हैं. इसको लेकर बजरी माफिया की दो गैंग के बीच लड़ाई थी. एक ने दूसरे को सबक सिखाने के लिए इस तरह हमला किया. हालांकि पुलिस अभी हमलावरों की तलाश में है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरा मामले का खुलासा करेगी. जोधपुर में लॉरेंस गैंग भी सक्रिय है. लॉरेंस के गुर्गों ने ही मुंबई में सलमान खान को और जोधपुर में सलमान के वकील को धमकी थी. लॉरेंस के कई गुर्गे अफीम से लेकर बजरी माफिया गैंग को ऑपरेट कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि इसमें किस गैंग का हाथ है.