logo-image

Hit And Run Law: हड़ताल के चलते पंप पर फ्यूल लेने गया था युवक, पंप मालिक ने मार दी गोली, जानें वजह

Hit And Run Law: सरकार के नए कानून के प्रस्ताव को लेकर ट्रक चालक पिछले दो दिनों से हड़ताल पर थे.आवागमन ठप्प होने के चलते पेट्रोल पंप से फ्यूल खत्म हो गया है.

Updated on: 03 Jan 2024, 01:18 PM

highlights

  • गोली लगने से घायल हुआ युवक, आनन-फानन में कराया अस्पताल में एडमिट
  • ट्रक चालकों की हड़ताल के चलते पंजाब के पेट्रोल पंप नहीं है फ्यूल
  • पेट्रोल डलवाने को लेकर हुई पंप मालिक से बहस, चला दी गोली

नई दिल्ली :

Hit And Run Law: सरकार के नए कानून के प्रस्ताव को लेकर ट्रक चालक पिछले दो दिनों से हड़ताल पर थे.आवागमन ठप्प होने के चलते पेट्रोल पंप से फ्यूल खत्म हो गया है. पंजाब व हिमाचल में ज्यादातर पेट्रोल पंप पर आज पेट्रोल पहुंचा है. विगत दिवस हड़ताल के बीच एक युवक पंजाब के फरीदकोट में पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचा था. इसी बीच उसकी पंप स्वामी से बहस हो गई. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि पंप मालिक ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से उसे गोली गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

मची है अभी तक अफरा-तफरी 
ट्रक चालकों की हड़ताल की वजह से पंजाब में पेट्रोल पंपों पर अफरा-तफरी मची है. राज्य के ज्यादातर पेट्रोल पंप पर मंगलवार को फ्यूल खत्म हो गया था. जानकारी के मुताबिक फरीदकोट जिले में भी एक शख्स तेल लेने पेट्रोल पंप पहुंचा. इस दौरान उसकी पंप मालिक से बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि पेट्रोल पंप मालिक ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी. गोली लगने से अमरेंद्र सिंह नाम का युवक घायल हो गया था. हालांकि गोली उसके पैस में लगी थी. जिसके चलते वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.  

यह भी पढ़ें : Ayodhya: क्या है अयोध्या का इतिहास ?, सबके लिए जानना जरूरी

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पुलिस के मुताबिक फरीदकोट के एक गांव की घटना है. जहां एक युवक बाइक में पेट्रोल भरवाने निकटवर्ती पंप पर गया था. लेकिन वहां पेट्रोल खत्म हो चुका था. साथ ही जो लोग पहले से लाइन में लगे थे, उन्हें ही पेट्रोल मिलना था. जिसके चलते युवग गुस्सा गया और गाली-गलौच करने लगा. जिस पर उसकी पंप स्वामी से बहस भी हो गई. देखते-देखते बात इतनी बढ़ी कि पेट्रोल पंप मालिक को गोली चलानी पड़ी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.   हालांकि युवक बिल्कुल खतरे से बाहर है, उसके पैर में गोली लगी है.  पंप मालिक ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर  से गोली चलाई थी. हालांकि पंप स्वामी ने बताया है कि उसने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की है.