logo-image

शादी से ठीक एक महीने पहले लड़की की मौत! खुदकुशी और कत्ल के बीच छिपा वारदात का सच्च...

लाश के मुंह से झाग निकल रहा था और वो संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर पड़ी थी. पुलिस ने इस लड़की की पहचान शहजादी के तौर पर की, जो अगले महीने होने वाली अपनी शादी की शॉपिंग के लिए हापुड़ से दिल्ली आई हुई थी.

Updated on: 23 Oct 2023, 12:46 PM

नई दिल्ली:

तारीख 22 अक्टूबर 2023.. जगह उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद जिला, स्थानीय पुलिस पूरी टीम के साथ डासना के अनंत होटल पहुंचती है. यहां दूसरे फ्लोर पर मौजूद कमरा नंबर 209 का दरवाजा खुलावाया जाता है, जहां से बरामद होती है एक 23 साल की लड़की की लाश. इस लाश के मुंह से झाग निकल रहा था और वो संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर पड़ी थी. पुलिस ने इस लड़की की पहचान शहजादी के तौर पर की, जो अगले महीने होने वाली अपनी शादी की शॉपिंग के लिए हापुड़ से दिल्ली आई हुई थी. मालूम चला कि वो बीती रात एक युवक के साथ इस होटल में नाइट स्टे के लिए आई थी...

पुलिस अब इस युवक की तलाश शुरू करती है. मालूम चलता है कि इसका नाम अजरूद्दीन था, जो मृतक शहजादी का करीबी दोस्त था. बीती रात 11 बजे के करीब दोनों ने मिलकर इस होटल में कमरा लिया था, जिसके बाद से वो फरार चल रहा है. जब पुलिस ने इसे लेकर परिवार वालों से पूछताछ की तो मालूम चला कि, अजरूद्दीन ने खुद शहजादी की मौत की खबर उसके भाई दानिश को दी थी. यहां दानिश अपनी बहन की मौत को कत्ल करार देते हुए, अजरूद्दीन पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा रहा था. 

कत्ल या खुदकुशी?

हालांकि मामले में अतिरिक्त खुलासे के लिए, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस पूरे मामले में मुख्य संदिग्ध अजरूद्दीन को ही माना जा रहा है. साथ ही उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले को खुदकुशी और कत्ल के एंगल से पड़ताल में जुटी है, मगर अबतक कोई मजबूत सबूत हाथ नहीं लगा है.

गौरतलब है कि, ठीक इसी अनंत होटल में पहले भी एक युवती की मौत की वारदात सामने आई थी. वहीं अब ये कुछ रोज बाद दूसरा मामला पेश आया है. पुलिस अपने तरीके से पूरी मामले की पड़ताल में जुटी है.