logo-image

दिल्ली पुलिस का दावा, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्दधू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. उसका दावा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही हत्याकांड का मास्टरमाइंड है. पुलिस का कहना है कि इसकी योजना कैसे तैयार की गई,

Updated on: 08 Jun 2022, 10:41 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्दधू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. उसका दावा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही हत्याकांड का मास्टरमाइंड है. पुलिस का कहना है कि इसकी योजना कैसे तैयार की गई, ये अभी जांच में सामने आएगा. मूसेवाला के हत्यारों तक पहुंचने में गिरफ्तार किया गया महाकाल बड़ी कड़ी साबित होगा. यह भी कहा जा रहा है कि सचिन बिश्नोई हत्या में शामिल नहीं था, लेकिन उसने कॉर्डिनेट जरूर किया था. लॉरेंस बिश्नोई ही सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता माना जा रहा था. गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने बहुत पहले ही सिद्धू मुसेवाला की हत्या करने कसम खाई थी और ये उसने कई गैंगस्टरों के सामने किया. 

इस हत्या में सचिन बिश्नोई का किरदार भी सामने आया है. वहीं सलमान खान को जान से मारने की धमकी के संबंध में भी आरोपी महाकाल के साथ पूछताछ की तैयारी हो रही है. सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरे पत्र पर अभी मुंबई पुलिस काम कर रही है. महाकाल मूसेवाला की हत्या और शूटिंग में शामिल नहीं बताया जा रहा था, लेकिन शूटर के साथ कई घटनाओं को अंजाम दिया है और करीबी है.

आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जा सकते हैं

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने बताया कि 29 मई को पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी. स्पेशल सेल कई ऑर्गेनाइज़ क्रिमिनल पर हमले को लेकर पहले से ही काम कर रही है और इस घटना के बाद से हमारी ये कोशिश थी कि जिन लोगों ने इन वारदात को अंजाम दिया, उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सकता हैं. आठ तस्वीरें हैं जो कि मीडिया ने हाईलाइट किया था. मामला पंजाब में दर्ज है और वो कार्रवाई कर रहे हैं.