logo-image

आशिकी जान लेती है! दिल्ली में दिनदहाड़े ऑनर किलिंग... पिता ने बेटी के दोस्त को दिया मौत का तोहफा

सलमान की हत्या... इस खबर से दिल्ली दहल गया है, क्योंकि एक बाप-बेटे ने मिलकर एक आशिक को इस कदर दर्दनाक मौत दी, जिसे देखने वाले चीख उठे...

Updated on: 18 Jul 2023, 03:49 PM

नई दिल्ली:

श्श्श्श्श... कत्ल हो रहा है! खबर देश की राजधानी दिल्ली की है, जहां तीन लोगों ने जाफराबाद इलाके में दिनदहाड़े एक कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. मामला इश्क का था, दरअसल एक लड़की बीते दो सालों से सलमान नाम के एक शख्स के साथ रिलेशन में थी, लड़की के परिवार वाले उसकी इस हरकत से नाखुश थे, वो चाहते थे कि दोनों एक-दूजे से दूर हो जाएं, मगर उनकी लाख कोशिशों को बाद भी ये मुमकिन हो न सका, ऐसे में लड़की के पिता, भाई और एक अन्य नाबालिग इस इश्क और आशिक को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म करने की साजिश रचते हैं...

ये पूरी साजिश सोमवार शाम 5 बजे के करीब, दिल्ली के जाफराबाद स्थिति कल्याण सिनेमा के पास गली नंबर 2 में लगे सीसीटीवी में कैद हुई. जहां सलमान नाम का वो युवक बाइक पर सवार होकर गुजर रहा था. तभी एक दुकान के सामने एक शख्स मोहसिन, जो उस लड़की का भाई था अचानक उसकी बाइक के सामने आ जाता है. सलमान ये देख अपनी बाइक धीमे कर देता है, मगर मोहसिन उसकी बाइक रोक लेता है. इससे पहले की सलमान कुछ कर पाता, मोहसिन उसके साथ बुरी तरह मार-पीट करने लगता है. बुरी तरह जख्मी सलमान अभी उठने की कोशिश कर ही रहा था कि लड़की का भाई मोहसिन उसपर चोकूओं से हमला करने लगता है. 

उतार दिया सीने में चाकू...

इससे सलमान घायल होकर बाइक से गिर जाता है, मौका देख कर पीछे से दो अन्य लोग भी पहुंच जाते हैं. ये और कोई नहीं, बल्कि लड़की का बाप मंजूर और उनके साथ एक नाबालिग होता है. इसके बाद तीनों मिलकर सलमान पर लगातार चाकूओं से वार करते हैं, जिससे सलमान की छाती और गर्दन छलनी हो जाती है. इस पूरी वारदात को सरेआम दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा था, न सिर्फ इतना, बल्कि आसपास से गुजर रहे लोग अपने सामने होती इस हत्या की वारदात को बस देखे जा रहे थे.

तड़प-तड़प कर तौड़ा दम...

कुछ ही मिनटों में सलमान भीड़ के बीच तड़प-तड़प कर दम तौड़ देता है. वारदात को अंजाम देकर, बाप-बेटे मंजूर और मोहसिन भी मौके से फरार हो जाते हैं. इस पूरी खौफनाक लम्हे का सीसीटीवी फुटेज भी अब सबके सामने आया है, जिसमें सलमान पर हमला और उसकी दर्दनाक मौत साफ दिख रही है. 

फिलहाल ऑनर किलिंग के इस सनसनीखेज मामले की इत्ताल पर पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपी मंजूर और मोहसिन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इस केस में नया मोड़ आ सकता है.