logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Murder: बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या, घर से लाखों रुपये की नगदी चोरी  

दिल्ली के गोकलपुरी क्षेत्र से सुबह एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक  बुजुर्ग दंपती की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या के साथ लूटपाट को भी अंजाम दिया गया है.

Updated on: 10 Apr 2023, 11:26 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के गोकलपुरी क्षेत्र से सोमवार सुबह एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक बुजुर्ग दंपती की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या के साथ लूटपाट को भी अंजाम दिया गया. पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में यह लूटपाट के लिए की गई हत्या का मामला सामने आया है. हालां​कि अभी हर एंगल से जांच हो रही है. पुलिस के अनुसार, उन्हें आज सुबह 7.19 बजे पीसीआर पर डबल मर्डर की सूचना मिली थी. सूचना के मिलते ही पुलिस गोकलपुरी के भागीरथी विहार में घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को पता चला कि घर के अंदर ग्राउंड फ्लोर में मौजूद बेडरूम में  राधेश्याम वर्मा(72) और उनकी पत्नी वीना (69) का शव लहुलूहान हालत में जमीन पर पड़ा है. 

राधेश्याम की बहु के पिता साहब सिंह के अनुसार, 6:30 बजे जब राधेश्याम की बहु कविता चाय बनाने को लेकर नीचे कमरे में पहुंची तो उन्हें पूरा घर बिखरा हुआ मिला. जब वह अपने सास ससुर के कमरे में पंहुची तो उन्होंने दोनों को मृत अवस्था में पाया. उन्होंने देखा कि शवों का गला रेता गया है. पूरा कमरा खून से लथपथ था. कमरे का हाल देखकर लगा कि घर में लूटपाट की गई है. निचले तल और पहले फ्लोर के इस मकान में नीचे बुजुर्ग दंपती और ऊपर उनके बेटा-बहूककऔर पिता रहा करते थे.

ये भी पढ़ें: AAP को मिला राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा, लिस्ट से बाहर हुए TMC, NCP और CPI

मृतक राधेश्याम वर्मा रिटायर्ड हो चुके थे. वे वाइस प्रिंसिपल के पद से सेवानिवृत हुए थे. यह परिवार इस मकान में करीब 38 साल से रह रहा है. पुलिस को जांच में पता चला है कि  घर से 4.5 लाख रुपये नगद और कुछ गहने गायब पाए गए. पुलिस को इस बात की आशंका है कि आरोपी घर के पीछे लगे लोहे के गेट से अंदर घुसे होंगे.  

पुलिस cctv फुटेज खंगाल रही है. आरोपियों की तलाश हो रही है. उनके बेटे के अनुसार, वेंटिलेशन को लेकर कमरे का दरवाजा खुला रह सकता है. मगर ये जांच का विषय है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जांच में सामने आया है कि मृतक राधेश्याम वर्मा ने हाल ही में अपने घर के पिछले हिस्से को बेचने को लेकर पांच लाख रुपये एडवांस लिए. मृतक का बेटा रवि वर्मा मुस्तफाबाद में एक गेस्ट टीचर है. उसकी एक गारमेंट और कॉस्मेटिक की दुकान है. सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर सबूत को एकत्र कर रही है.