logo-image

Crime: मामा जब बन बैठा दरिंदा, नाबालिग भांजी को बनाया हवस का शिकार

Crime News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सगे मामा ने नाबालिग भांजी को ही अपनी हवस का शिकार बना दिया.

Updated on: 05 Feb 2024, 01:26 PM

highlights

  • महाराष्ट्र के प्रशिद्ध शहर मुबई की घटना
  • नाबालिग के प्रेग्नेंट होने पर खुली पोल़, तहरीर पर आरोपी हुआ गिरफ्तार
  • पॅाक्सो अधिनियम के तहत किया गया आरोपी पर मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

Crime News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सगे मामा ने नाबालिग भांजी को ही अपनी हवस का शिकार बना दिया. इलाके में चारों ओर इसी घटना की चर्चा है. फिलहाल आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ पॅाक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है. चारों ओर चर्चा है कि मामा को डबल मां का दर्जा समाज में दिया गया है. जब रिश्ते के मामा इस तरह की हरकत करेंगे तो भरोसा उठना लाजमी है. फिलहाल आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

किया था दुष्कर्म
घटना नेरुल थाने क्षेत्र की बताई जा रही है. तहरीर के मुताबिक करीब 4 महीने पहले 4 अक्टूबर 2023 को 34 वर्षीय मामा ने अपने घर में नाबालिग भांजी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. उन्होंने बताया कि लड़की ने बाद में कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की शिकायत भी की थी, जिसके बाद उसे मुंबई के निकट गोवंडी इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसके गर्भवती होने की बात सामने आई. ये बात पता चलते ही परिजनों को होश उड़ गए. साथ ही नाबालिग से गर्भवति होने की कहानी पूछी. जब स्वयं नाबालिग लड़की ने परिजनों को पूरी कहानी बताई.. 

यह भी पढ़ें : Crime News: अश्लील फिल्में देख पति करता था दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज
पुलिस के मुताबिक आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सं‍बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा नाबालिग के भी बयान दर्ज किये गए हैं. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी गंभीरता से जांच की जा रही है. नाबालिग का उपचार कराया जा रहा है.