logo-image

होटल में मृत मिले पति, पत्नी और 'वो', काले जादू का मामला?

केरल का एक जोड़ा और उनकी एक महिला मित्र अरुणाचल प्रदेश के एक होटल में मृत पाए जाते हैं. शुरुआती तफ्तीश में काले जादू का ऐंगल सामने आ रहा है.

Updated on: 03 Apr 2024, 12:47 PM

नई दिल्ली :

अरुणाचल प्रदेश के सुनानसिरी जिले के एक होटल में केरल से आया जोड़ा मृत पाया जाता है. साथ ही उनकी एक अन्य दोस्त की लाश भी बरामद होती है. मामले की तफ्तीश में पुलिस को 'काले जादू' का ऐंगल नजर आ रहा है. हालांकि बगैर स्पष्ट सबूतों को कुछ भी कहना नामुमकिन है. फिलहाल एक ही होटल के एक ही कमरे में इन तीन लोगों की मौत से कई सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि, आखिर क्यों एक विवाहित दंपति के साथ एक अन्य महिला कमरे में ठहरी हुई थी. आखिर ये पूरी कहानी है क्या, चलिए तफ्सील से जानते हैं...

तो इस कहानी की शुरुआत होती है, पिछले महीने की 28 मार्च से जब तीन लोग, नवीन थॉमस उम्र उसकी पत्नी देवी बी उम्र 39 और उनकी एक दोस्त आर्य बी नायर उम्र 29 सुनानसिरी जिले के एक होटल में चेक इन करते हैं. अगले कुछ दिनों तक उन तीनों का यहां रहने का प्लान था. हालांकि देखते ही देखते 2 दिन बीत जाते हैं. तारीख आ जाती है 1 अप्रैल 2024, होटल के कर्मचारियों ने चेक इन करने के बाद से इन तीनों को देखा ही नहीं था, लिहाजा मंगलवार सुबह संदेह के आधार पर होटल कर्मचारी उस कमरे की जांच करते हैं, जहां तीनों की लाश बरामद होती है. 

इसके फौरन बाद होटल के स्टाफ वारदात की सूचना पुलिस को देते हैं, जिसके कुछ देर बाद टीम मौके पर पहुंचती हैं. फिर पीटीसी बांदेरदेवा के फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से होटल के कमरे में उपलब्ध सभी मौजूदा सबूतों की खोज कर उन्हें जब्त कर लेती है. साथ ही तीनों लाशों को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज देते हैं. 

तिरुअनंतपुरम के पुलिस कमिश्नर सी. नागराजु ने इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, इस मामले में काले जादू का एक ऐंगल है, लेकिन बिना जांच के अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि, तीनों का व्यवहार असामान्य लग रहा था. फिलहाल तीनों के मोबाइलों और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज की जांच की जा रही है. पुलिस के सामने अभी कई सवाल है, आखिर वो तीनों वहां क्या कर रहे थे, आखिर तीनों की मौत का कारण क्या है?

फिलहाल बुधवार को पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आएगी. सीआरपीसी के तहत अप्राकृतिक मौत के तीन मामले दर्ज किए गए हैं. मामले की शुरुआती जांच में दंपति की दोस्त आर्य बी नायर के तिरुवनंतपुरम में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज होने का पता चला है. वहीं आगे की तफ्तीश जारी है.