logo-image

Crime News: मुंबई में ड्राइवर का कारनामा देख उड़ जाएंगे होश, 30 लाख चुराने के बाद कर दिया...

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र में एक विधायक के ड्राइवर का कारनामा जान आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. क्योंकि विधायक ने अपने ही ड्राइवर पर सिर्फ 30 लाख की चोरी का ही आरोप नहीं लगाया है.

Updated on: 29 May 2023, 01:16 PM

highlights

  • ड्राइवर ने विधायक शिंदे के घर को बनाया निशाना,  फुलप्रुफ प्लानिंग के साथ दिया वारदात को अंजाम 
  • 30 लाख चुराने के बाद मांगी फिरौती, सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी धमकी
  • विधायक की तहरीर पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली :

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र में एक विधायक के ड्राइवर का कारनामा जान आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. क्योंकि विधायक ने अपने ही ड्राइवर पर सिर्फ 30 लाख की चोरी का ही आरोप नहीं लगाया है. बल्कि फिरौती मांगने व सोशल मीडिया पर बदनाम कर देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. विधायक की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.   साथ ही मामले की जांच आलाधिकारियों को सौंपी गई है. ताकि केस की तय तक जाया जा सके.. 

यह भी पढ़ें : Rule Change: 1 जून बिगाड़ देगा आपका बजट, इन 3 बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार

पीए ने दी थाने में शिकायत 
महाराष्ट्र के नांदेड़ से विधायक श्यामसुंदर शिंदे के घर चोरी की घटना सामने आई है. जिसमें बताया गया कि विधायक शिंदे के घर से 30 लाख रुपए चोरी होने की पुष्टी की गई है. पीए के मुताबिक ड्राइवर ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं उसके बाद फोन कर सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी भी दी है. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.. पुलिस ने पूरे मामले की तय तक जाने के लिए जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहंची है. 

सोशल मीडिया पर बदनाम की धमकी 
जानकारी के मुताबिक कॅालर द्वारा विधायक से 1 जून तक 30 लाख और देने की धमकी दी गई. साथ ही कहा गया कि यदि 1 जून तक 30 लाख नहीं मिले तो वह सोशल मीडिया पर उसे बदनाम कर देगा. पीए की शिकायत पर ड्राइवर चक्रधर पंडित मोरे और उसके साथी अभिजीत कदम के खिलाफ एनएम जोशी मार्ग थाने में केस दर्ज कर लिया.  28 मई को ही दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. लेकिन अभी तक पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मामले में जांच चल रही है. बहुत जल्द  केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा...