logo-image

Crime News: दबंग भाई, पिता की तेहरवी के दिन बने दानव, मां-बेटी को डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सगे भाईयों ने अपनी भाभी व उसकी बेटी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. इस दिल दहला देने वाली घटना को उस दिन अंजाम दिया गया. जब महिला के पति की तेहरवी का कार्य

Updated on: 05 Sep 2023, 01:47 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की घटना, फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य किये एकत्रित
  •  देवरों ने पति की तेहरवीं के दिन दिया वारदात को अंजाम
  • दिल दहला देने वाली घटना पूरे जनपद में बनी चर्चा का विषय 

नई दिल्ली :

Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सगे भाईयों ने अपनी भाभी व उसकी बेटी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. इस दिल दहला देने वाली घटना को उस दिन अंजाम दिया गया.  जब महिला के पति की तेहरवी का कार्यक्रम था. घटना पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है. हालांकि संबंधित गांव के प्रधान ने मां बेटी की हत्या गोली मारकर करना बताया है... फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. 

यह भी पढ़ें : Toll Tax Update: अब टोल देने के लिए रुकने की नहीं होगी जरूरत, सीधे अकाउंट से कटेगा पैसा

30 अगस्त को हो गई थी मृत्यु
मामला अलीगढ़ के थाना गौंडा इलाके के गांव कैमथल का बताया जा रहा है. जहां सुरेश अपनी पत्नी 55 वर्षीय मुकेश देवी और 22 वर्षीय मुंह बोली बेटी प्रियंका के साथ रहता था. सुरेश की कोई अपनी संतान नहीं थी. इसी के चलते सुरेश ने अपने साले टप्पल निवासी भोला की बेटी प्रियंका को गोद लिया था. विगत 30 अगस्त को सुरेश की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. उसी का सोमवार को तेहरवी का कार्यक्रम था. ब्रह्मभोज के लिए हलवाई लगा था. साथ ही मेहमान भी आना शुरू हो गए थे. तभी सुरेश की पत्नी और उसके देवरों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई. 

डंडों से पीट-पीटकर मार डाला
देवरों और भाभी की कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. दबंग देवरों ने भाभी व उसकी गोद ली हुई बेटी प्रियंका को लाठी-डंडों से जब  तक मारा, तब तक उनके प्राण नहीं निकल गए. हालांकि ग्राम प्रधान मां बेटी की हत्या गोली मारकर हुआ बता रहा है. खैर ये तो जांच का विषय है. लेकिन दिल दहला देने वाली घटना जनपद में चर्चा का विषय बनी है.  उधर डबल मर्डर की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी देहात पलाश बंशल, क्षेत्राधिकारी केबी सिंह मय भारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.