logo-image

Crime: पति की शर्मनाक करतूत जान उड़ जाएंगे होश, पत्नी को ही कर दिया दोस्तों के हवाले, और फिर...

Crime news: उत्तर प्रदेश के कोशांबी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जब एक पति ने पहले दोस्तों के साथ शराब पी.

Updated on: 15 Nov 2023, 04:38 PM

highlights

  • होश में आने पर महिला ने किया डायल 112 नंबर पर दी जानकारी
  • पीडि़त ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पति के खिलाफ दी तहरीर
  • पुलिस  चारों आरोपियों की तालश में जुटीं, संबंधित धाराओं में किया मामला दर्ज

नई दिल्ली :

Crime news: उत्तर प्रदेश के कोशांबी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है.  जब एक पति ने पहले दोस्तों के साथ शराब पी. उसके बाद पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया. सभी ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की. जिसके बाद महिला बेहोश हो गई. होश में आने पर महिला ने 112 पर कॅाल कर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है... 

यह भी पढ़ें : PM Kisan yojna: 8 करोड़ किसानों के खाते में पहुंची 15वीं किस्त, पीएम मोदी ने डिजिटली भेजे 2000-2000 रुपए

महिला ने थाने में दी तहरीर 
महिला का आरोप है कि थाने में मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. यही नहीं रात भर उसे थाने में बैठाए रखा. पीड़ित महिला की शिकायत पर एसपी ने थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. घटना चरवा थाना क्षेत्र की है. महिला ने बताया कि दीपावली के दिन मेरा पति राहुल उपाध्याय अपने दोस्तों के संग गांव में घूम-घूम कर शराब पी रहा रहा.  फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही साथियों के साथ आरोपी पति की तलाश की जा रही है.. 

यह भी पढ़ें : Kutch Tour Package: रण ऑफ कच्छ के साथ मनाए नया साल, IRCTC ने लॅान्च किया सस्ता टूर पैकेज

गैंग रेप की कोशिश
पुलिस का कहना है कि पूरा मामला अभी संदिग्ध है.  पति को नामजद करते हुए महिला ने तहरीर दी है. साथ ही आरोप है कि पति सहित उसके चार अन्य दोस्तों ने महिला के साथ गैंगरेप करने का प्रयास किया है. महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए. महिला को जब होश आया तो 112 पर पर कॅाल किया गया. जिसके बाद पुलिस पहुंची और महिला को वहां से लेकर जाकर उपचार के लिए भर्ती कराया. संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.