logo-image

बिहार: नकाबपोशों ने डाली बैंक में डकैती, हथियारों के दम पर लाखों लूटे

बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, अपराध बढ़ता जा रहा है. और अब जो तस्वीर बेतिया (Bettiah) से आई है, वो हैरत में डालती है. बेतिया के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक (Uttar Bihar Gramin Bank) में....

Updated on: 03 Jul 2022, 12:53 PM

highlights

  • बेतिया की बैंक में दिनदहाड़े डकैती
  • हथियारों के दम पर लाखों की लूट
  • सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

बेतिया:

बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, अपराध बढ़ता जा रहा है. और अब जो तस्वीर बेतिया (Bettiah) से आई है, वो हैरत में डालती है. बेतिया के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक (Uttar Bihar Gramin Bank) में शनिवार को दिनदहाड़े हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है, जहां हथियारों के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने पूरे बैंक को बंधक बना लिया. पिस्तौल (Pistol) की नोक पर पूरे बैंक को कब्जे में लेकर आराम से 3.75 लाख कैश लूट ले गए. 

ग्राहकों को किनारे बैठाकर आराम से की लूट

सीसीटीवी फुटेज में साफ है कि अपराधी हाथ मे पिस्टल लिए बैंक के अंदर दाखिल होते हैं और बैंक कर्मियों को पिस्टल दिखा हाथ ऊपर करवा दिया. इसके बाद लुटेरों ने ग्राहकों को एक जगह बैठाया और हथियार का भय दिखा पौने चार लाख के लूट की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं, तसल्ली से लूट के बाद अपराधी आराम से फरार गए.

पुलिस कर रही अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि वो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं. जल्द ही अपराधियों की न सिर्फ पहचान कर ली जाएगी, बल्कि उन्हें कानून की गिरफ्त में लाकर उचित सजा भी दिलाई जाएगी. हालांकि अभी तक बेतिया पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं.