logo-image

खेसारी लाल यादव से नाराज हुई उनकी हिरोईन तो लगाया बोरोप्लस, वायरल हुआ Video

इस प्यारे से गाने में खेसारी लाल रूठी प्रियंका को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं गाने में दोनों का धांसू परफॉर्मेंस कमाल का है.

Updated on: 09 Dec 2018, 03:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी फिल्मों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रियता काफी तेजी से फैल रही है. खासकर इनके गाने लोगों के पसंदीदा हिट लिस्ट में शामिल हो रहे हैं. शादी हो पार्टी भोजपुरी गानों के बिना फीका सा है. हाल ही में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की जोड़ी से सजा एक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने के बोल हैं. लगावे बोरोप्लस..खास बात ये है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. इसके लिरिक्स श्याम देहाती और संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है.

इस प्यारे से गाने में खेसारी लाल रूठी प्रियंका को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं गाने में दोनों का धांसू परफॉर्मेंस कमाल का है. 4 मिनट के इस गाने के वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी और काजल का ये सुपरहिट सॉन्ग फिल्म राजा रानी का है. जिसमें एक्ट्रेस प्रीती विस्वास लीड रोल में नजर आएंगी. लोगों ने फिल्म राजा रानी के ट्रेलर को काफी पसंद किया.

हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी की फिल्म दबंग सरकार भी रिलीज हुई है. फिल्म में खेसारी लाल एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका में दिखे. ‘दबंग सरकार' की कहानी योगेश राज मिश्रा की है और उन्‍होंने ही इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है. फिल्म में खेसारी का लुक बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम से काफी मिलता जुलता दिखाई पड़ रहा है.

बता दें कि खेसारी लाल अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों के लिए जाने जाते हैं. ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में की गई है और इसे भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍मों में से एक बताया जा रहा है.