logo-image
लोकसभा चुनाव

Virgo Monthly Horoscope: अक्टूबर में कन्या राशि वाले जातकों को जॉब में तरक्की और प्रमोशन का बन रहा है योग

Virgo Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना आज से शुरू हो गया है. ये महीना बहुत खास है. ऐसे में आइए जानते हैं ये महीना कन्या राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. साथ ही जानें एक खास उपाय.

Updated on: 01 Oct 2023, 03:15 PM

नई दिल्ली:

Virgo Monthly Horoscope: कन्या राशि वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला रहेगा. घर-परिवार से जुड़ा फैसला सोच-समझकर लें.  कार्यक्षेत्र में परेशानियां आ सकती हैं. नई नौकरी मिल सकती है. भावनाओं पर नियंत्रण रखें. बिजनेस में सफलता मिल सकती है. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें. आपको अपने जीवन की जिम्मेदारी लेने के लिए इसका उपयोग करने की आवश्यकता होगी. चाहे वह आपका प्रेम जीवन हो, आपका करियर हो, आपका वित्त हो, या आपका स्वास्थ्य हो, इस अक्टूबर में आपके पास चीजों को बदलने की शक्ति है. 

इस महीने, कन्या राशि वाले अपने जीवन को व्यवस्थित करने में लगे हुए हैं। अपने वित्त को व्यवस्थित करने से लेकर अपने प्रेम जीवन को अव्यवस्थित करने तक, उन्हें अपने अस्तित्व के हर पहलू पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. यह आसान नहीं होगा, लेकिन सितारे उनके साथ हैं, और उनमें ऐसा करने की ताकत है. साहसी बनें, जोखिम उठाएं और खुद पर विश्वास रखें, सफलता मिलेगी. यह परिवर्तन का समय है, और कन्या राशि वाले इससे पहले से कहीं अधिक मजबूत और अधिक आत्मविश्वास से बाहर निकलेंगे. 

अपनी भावनाओं के प्रति सच्चे रहें और जो आप चाहते हैं उसे मांगने से न डरें. यदि आप सिंगल हैं तो अब समय आ गया है कि आप खुद को इससे बाहर निकालें. कोई प्रपोजल आ सकता है. वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा.

कन्या राशि वाले अपने सेहत का ध्यान रखें.  नियमित व्यायाम करें. अपने मानसिक स्वास्थ्य को भी नजरअंदाज न करें. खुद के देखभाल के लिए समय निकालें. 

उपाय -  देवी दुर्गा को लाल पुष्प चढ़ाएं और दुर्गा चालीसा का पाठ करें. 

ये भी पढ़ें - 

Leo Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना सिंह राशि वाले जातकों के लिए कैसा है? जानें मासिक राशिफल

Aries Monthly Horoscope: मेष राशि वालों को इस महीने सफलता मिलेगी, जानें अक्टूबर का मासिक राशिफल

Gemini Monthly Horoscope: मिथुन राशि वाले जातकों को इस महीने मिलेगा खूब लाभ, पढ़ें मासिक राशिफल