logo-image

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार का दिन रहेगा इन राशियों के लिए बेहद खास, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है, आज सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पंचांग के अनुसार आज के दिन कुछ राशि वालों को आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

Updated on: 26 Mar 2024, 10:42 AM

नई दिल्ली:

Aaj Ka Rashifal: आज 26 मार्च, मंगलवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप कुछ महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं. आपके घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. व्यापार में लाभ मिलेगा.  निवेश से जुड़े फैसले लेने से पहले बड़ों की राय जरूर लें. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजम होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. लवमेट के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. हनुमान चालीसा का पाठ करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज कोई भी फैसला लेने से पहले सोच-विचार कर लें. जल्दबाजी करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. बाहर का ऑयली खाने से बचें. बंदरों को गुड़,चना, मूंगफली या केला खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. सेहत बेहतर रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  किसी हनुमान मंदिर जाएं और भगवान के सामने घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. किसी पर भी आज भरोसा करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ेगा. आपका कोई काम बनते बनते बिगड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. किसी पर भी भरोसा करने से बचें. बजरंगबली की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा. प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार मना सकते हैं. बड़े– बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. व्यापारियों को लाभ मिलेगा. केसर का तिलक लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. घर पर  धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा.  राजनीतिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें. खाने-पीने का ध्यान रखें. दान-पुण्य करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सैलरी में इन्क्रीमेंट के योग बन रहे हैं.  छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

 कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा. सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों  के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. परिवारवालों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सेहत बेहतर रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.  गरीबों को भोजन करवाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)