logo-image

Aaj Ka Rashifal: शनिदेव की कृपा से इन राशियों को होगा धनलाभ, जानें आज का राशिफल

आज के दिन शनिदेव की कृपा से इन राशियों को धनलाभ होगा. तो चलिए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Updated on: 22 Sep 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली:

आज 22 सितंबर 2022. शनिदेव को समर्पित है. इस दिन अगर विभिन्न राशियों के जातक कुछ विषेश उपाय करें, तो इससे धन लाभ के योग बनेंगे. आज का राशिफल क्या कुछ कहता है, ये आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. चलिए जानें क्या शनिवार के दिन शनिदेव की कृपा से आज आपकी किस्मत के सितारे आपका साथ कितना देंगे. तो चलिए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल. मेष राशि वालों को जहां व्यापार में उन्नति प्राप्त होगी, तो तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहेगा. वहीं अन्य राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, चलिए वो बताते हैं...

1. मेष राशि (Aries)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होगा. धन में कोई कमी नहीं आएगी, सारे काम आसानी से होंगे, लाभ ही लाभ की प्राप्ती होगी. आज का दिन व्यापार करने वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा और व्यापार में बहुत उन्नति होगी. नौकरी करने वालों को नया अवसर मिलेगा .

2. वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन बहुत ज्यादा सावधान रहें, क्योंकि वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत खर्चीला होगा. अगर कंट्रोल नहीं किया गया, तो आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है, जिससे आप मानसिक तनाव के शिकार भी हो सकते हैं. 

3. मिथुन राशि (Gemini)

दिन खुशनुमा रहेगा, सट्टा मार्केट और शेयर मार्केट में किसी भी तरह के निवेश से बचें, क्योंकि इससे बड़ा नुकसान हो सकता है. आज का दिन बहुत थकाने वाला रह सकता है, भाग दौड़ ज्यादा हो सकती है. हालांकि व्यापार के लिए अच्छा दिन रहेगा. 

4. कर्क राशि (Cancer)

इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा, नौकरी करने वाले थोड़ा संभल कर रहें. अपने-अपने क्षेत्र में सावधानी पुर्वक काम करें, आज के दिन विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे. संभवता आपको नुकसान भी पहुंचा सकते हैं. 

5. सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए तनावपूर्ण रह सकता है. मन परेशान रहेगा. खुद को शांत रखने के लिए अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जरूर जाएं. संभव है कि आपको किसी पुरानी संपत्ति से बहुत बड़ा लाभ मिल सकता है. 

6. कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. हालांकि काम के बाद आपको शारीरिक्त थकान और तबीयत थोड़ी खराब रह सकती है. न सिर्फ, बल्कि आपको अपनी जरूरत को पूरी करने के लिए ज्यादा धन खर्च करना पड़ सकता है. 

7. तुला राशि (Libra)

आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा, आप टोटल एनर्जी में रहेंगे, अपने परिवार या पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाएं और बढ़ियां भोजन करें. कम उम्र वाले आज बहुत मौज-मस्ती में रहेंगे.  

8. वृश्चिक राशि (Scorpio)

शनिवार का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा. नौकरीपेशा के लिए खुशखबरी मिल सकती है. व्यापार करने वालों को चौकन्ना रहने की जरूरत है, नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता है. 

9. धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन तनावपूर्ण रह सकता है. पूरे दिन काम से, शारीरिक थकान रह सकती है. नौकरीपेशा लोग कोई भी फैसला जल्दबाजी में न रहें, वरना पछताना पड़ सकता है. 

10. मकर राशि (Capricorn)

आज आपको थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं. हर कदम चौकन्ना रहें. रिश्तों को लेकर भी सावधानी बरतें, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. रिश्ता भी टूट सकता है. 

11. कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपको परेशान करेगा. थोड़े-बहुत तनाव के बीच पूरा बीतेगा. रिश्तों में घटास आ सकती है, संभव कर बात करें, सावधान रहें. बड़े-बूढ़ों की सलाह के बाद ही कोई बड़ा फैसला लें. 

12. मीन राशि (Pisces)

शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. छुट्टी लेकर परिवार को समय दें, जिससे आपको खुशी मिलेगी. आप एक नई ऊर्जा में रहेंगे. खुद का ख्याल रखें, घर वालों की सेहत की देखभाल करें.