logo-image

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा लकी, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन देवी लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए सबसे अच्छा दिन माना जाता है. आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है ये आप अपना आज का राशिफल पढ़कर जान सकते हैं.

Updated on: 22 Mar 2024, 07:00 AM

नई दिल्ली:

Aaj Ka Rashifal: आज 22 मार्च, शुक्रवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. कारोबार में लाभ मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.  बिजनेस में मुनाफा होगा. सेहत बेहतर रहेगा. लवमेट के लिए आज का दिन लाभदायक साबित होगा.  मां लक्ष्मी के मंत्रों का जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी. मां लक्ष्मी की पूजा-अर्चना करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.
 
3. मकर दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन शुभ साबित होगा. किसी काम में बुजुर्ग या वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. दोस्तों के साथ किसी पार्टी में जाएंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.
 
4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बाहर का ऑयली खाने से बचें. जरूरतमंदों की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज जीवनसाथी के साथ कही घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. नए कार्य की शुरूआत करने की सोच रहे हैं तो  उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी.  मां लक्ष्मी की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. पारिवारिक रिश्ते में प्यार बढ़ेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सेहत बेहतर रहेगा. मां लक्ष्मी को कमल का फूल अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला साबित होगा. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई उमंग लेकर आया है. आज आप परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मां लक्ष्मी एवं भगवान विष्णु की विधि-विधान से पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है.
 
9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. माता- पिता का सहयोग मिलेगा. आप आर्थिक रूप से मजबूत सेहत बेहतर रहेगा. कुल मिलाकर देखा जाए तो आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहेगा. मां लक्ष्मी को खीर का भोग लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आपकी योजनाएं सफल होंगी. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. सेहत में सुधार होगा. विधि विधान से मां लक्ष्मी  की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा.  पूरी ईमानदारी के साथ अपने काम को पूरा करेंगे. मां लक्ष्मी के मंत्रों का जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.
 
12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आपके घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शुभ है. लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. मां लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है.
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)