logo-image

2016 राष्ट्रपति चुनावों में रुस का हाथ होने के संबंध में आई मुलर की रिपोर्ट पर ये बोले डोनाल्ड ट्रंप

मुलर ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप की करीब दो साल से जारी जांच की रिपोर्ट पिछले सप्ताह अटॉर्नी जनरल विलियम बर (William Barr) को सौंप दी थी.

Updated on: 26 Mar 2019, 11:52 AM

वाशिंगटन:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump) ने सोमवार को दिए बयान में कहा कि अगर 2016 चुनाव में रूस (Russia) के कथित हस्तक्षेप संबंधी विशेष अधिवक्ता रॉबर्ट मुलर (Robert Mueller) की पूरी जांच रिपोर्ट जारी कर दी जाती है तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा और यह उनके लिए बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान : इस बात के शक में पत्नी को चेन से बांध बनाया था बंधक, पुलिस ने उठाया ये कदम

ट्रंप ने अमेरिका की यात्रा पर आए इजरायल (Israel) के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के साथ द्विपक्षीय वार्ता के बाद व्हाइट हाउस (After Bilateral meetings in White House)में संवाददाताओं के इस सवाल के जवाब में कि क्या वह चाहते हैं कि मुलर की पूरी रिपोर्ट जारी हो. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है. 

यह भी पढ़ें: डेमोक्रेटिक सीनेटर किर्सटेन गिलीब्रांड ने कहा, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 'डरपोक' हैं

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलर ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप की करीब दो साल से जारी जांच की रिपोर्ट पिछले सप्ताह अटॉर्नी जनरल विलियम बर (William Barr) को सौंप दी थी. कांग्रेस को रविवार को सौंपे गए उसके सारांश में कहा गया है कि जांच में ट्रंप की प्रचार अभियान टीम और रूसी सरकार के बीच किसी प्रकार की सांठगांठ का कोई सबूत नहीं मिला है.