logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 के बीच इन 5 गेंदबाजों ने CSK की बढ़ाई टेंशन, 3 लौटे स्वदेश, 2 हुए चोटिल

IPl 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. मुस्तफिजुर रहमान और दीपक चाहर समेत कई कई और भी गेंदबाज अलग-अलग वजह से प्लेइंग11 से बाहर हो सकते हैं.

Updated on: 02 May 2024, 06:22 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का रोमांच जारी है. सभी टीमें अपना आधा मैच खेल चुकी है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की हालत फिलहाल ठीक नहीं लग रही है. CSK आईपीएल 2024 में अभी तक 10 में से 5 मैच जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है, लेकिन टीम की हालत कुछ ठीक नहीं है. CSK का कोई खिलाड़ी चोटिल हो गया है तो कोई इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अपने देश लौट गया है. दीपक चाहर हाल ही में पंजाब किंग्स के खिलाफ 2 गेंद फेंक कर ड्रेसिंग रूम में वापस लौट गए थे. उनकी फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है. दीपक चाहर के अलावा भी कई खिलाड़ी CSK के कई गेंजबाज टीम को झटका दे सकते हैं.

CSK की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस सीजन कुछ खास फॉर्म में दिखाई नहीं दिए हैं. हैमस्ट्रिंग की चोट उन्हें काफी समय से परेशान कर रही है. वह अबतक आईपीएल 2024 में सिर्फ 5 विकेट ले सके हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने 2 गेंद फेंकी और फिर मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद वह पूरे मैच में बॉलिंग कराने नहीं आए. सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने हाल ही में बताया कि चाहर की चोट गंभीर हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Rohit-Agarkar PC : रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली करेंगे T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग! कप्तान ने खुद बताया

इसके अलावा तुषार देशपांडे को फ्लू हो गया था, इसी कारण वो पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए. जबकि मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौट गए हैं. बता दें कि बांग्लादेश की टीम 3 मई से जिम्बाब्वे के साथ टी20 सीरीज खेलेगी. 

वहीं पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में महीश तीक्षणा और मथीशा पथिराना नहीं खेले थे. ये दोनों श्रीलंकाई खिलाड़ी वीजा खत्म होने के कारण श्रीलंका वापस लौट गए थे. हालांकि कोच ने उम्मीद जताई है कि वीजा मिलते ही दोनों टीम में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए केएल राहुल, कॉन्फ्रेंस में चीफ सिलेक्टर ने किया खुलासा