logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Vicky Dating: विक्की कौशल के साथ फोटो डिलीट करवा देती थीं कैटरीना कैफ, पैपराजी ने किया खुलासा

अरबाज खान के बेटे अरहान इन दिनों Dumb Biryani नाम से पॉडकास्ट चला रहे हैं. इस शो में पहली बार उन्होंने मुंबई के पैपराजी से बात की.

Updated on: 02 May 2024, 08:14 PM

नई दिल्ली:

Katrina Vicky Dating: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे स्वीट कपल में से एक हैं. डेटिंग के बाद दोनों ने फिलहाल शादी रचा ली है. कैटरीना और विक्की की लव-स्टोरी भी काफी चर्चा में रही में रही है. एक टाइम था जब कैटरीना और विक्की की डेटिंग खबरें वायरल हुई थीं तो किसी को यकीन नहीं हुआ था. हर कोई उनको साथ देखना चाहता था. ऐसे में दोनों ने इसे काफी सीक्रेट रखा था. अब अरबाज खान के बेटे अरहान खान के वेब शो में कैट-विक्की के डेटिंग टाइम को लेकर एक मजेदार खुलासा हुआ है. अरहान के पॉडकास्ट डंब बिरयानी में उन्होंने मुंबई के पैपराजी से बात की थी. इसमें कई मजेदार खुलासे हुए हैं. 

कैटरीना ने डिलीट करवा दी विक्की के साथ फोटोज
पपराज़ी ने अरहान खान से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के डेटिंग वाले दिनों को लेकर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब दोनों ने डेटिंग शुरू की थी, तब उन्हें एक साथ देखा गया था. हालांकि, कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ अपनी तस्वीरें डिलीट करवा दी थीं. वह इसे सीक्रेट रखना चाहती थीं. 

एक पैप ने कहा, ''कैटरीना ने एक बार मुझे उनकी तस्वीरें क्लिक करने से रोक दिया था. जब विक्की के साथ उनका रिश्ता नया था तो मैंने उनकी तस्वीर खींची थी. उसने कहा कि वो तस्वीरें डिलीट कर दो, मैं तुम्हें सोलो एक्सक्लूसिव तस्वीरें दूंगी, जब मैं तैयार होकर आऊंगी. उनके मैनेजर ने मेरा नंबर ले लिया था और एक हफ्ते के बाद उन्होंने मुझे यशराज स्टूडियो के बाहर बुलाया था. ”

अनन्या पांडे और आदित्य ने भी ऐसा ही किया
उसी पैप ने कहा कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने भी ऐसा ही किया है. एक बार जब वह छुट्टियों के लिए गोवा में थे तो उसके बॉस ने उन्हें तुरंत एयरपोर्ट पर पहुंचने के लिए कहा क्योंकि एक सेलेब्रिटी कपल मुंबई जा रहा था. ये आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे थे. हालांकि, अनन्या ने दोनों की साथ में क्लिक की गईं फोटोज और वीडियो डिलीट करवा दिए थे. फिर उन्होंने पैपराजी से सिंगल फोटोज क्लिक करवाए.