logo-image
लोकसभा चुनाव

Kapil Sharma Fees: नेटफ्लिक्स शो के लिए कपिल शर्मा ने ली इतनी मोटी रकम, जानें बाकी स्टार्स की फीस

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर आने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो खत्म होने वाला है. टीम ने इसका आखिरी एपिसोड शूट कर लिया है.

Updated on: 02 May 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Fees: कॉमेडियन कपिल शर्मा की शोहरत दिन दोगुनी रात चौगुनी तरीके से बढ़ रही है. अब वो एक इंटरनेशनल स्टार बन चुके हैं. 2013 से 2016 तक कपिल शर्मा ने कलर्स पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से सबका मनोरंजन किया था. इस शो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि ये अब ओटीटी तक पहुंच चुका है. साल 2016 से 2023 तक फिर वो सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए और इसे एक ग्रैंड शो बना दिया. हाल में नेटफ्लिक्स पर कपिल के शो का नया वर्जन आया है. उन्होंने यहां इसे 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) नाम देकर एंटरटेनमेंट का डबल डोज दिया. शो में उनके कुछ पुराने साथी भी लौट आए थे. 

खत्म हुआ पहला सीजन
टीवी से ओटीटी तक कपिल की पॉपुलैरिटी और शोहरत में भी काफी बढ़ोत्तरी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल ने अपने नेटफ्लिक्स शो के लिए काफी मोटी रकम चार्ज की थी. हालांकि, शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है. अर्चन पूरन सिंह ने बताया कि इस सीजन के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं लोग कपिल की फीस को लेकर शॉक्ड रह गए हैं. 

कपिल ने एक एपिसोड के लिए लिए इतने करोड़
रिपोर्ट्स के मुताबिक द ग्रेट इंडियन शो के एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा ने 5 करोड़ फीस चार्ज की थी. एक्टर और कॉमेडियन ने इस सीजन के टोटल 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. ऐसे में एक एपिसोड के लिए उनकी फीस 5 से 6 करोड़ के बीच बैठती है. फैंस को इस खबर से काफी झटका लगा है क्योंकि कपिल की फीस किसी बॉलीवुड स्टार की फीस के बराबर है. 

अर्चना पूरन को मिलते हैं 10 लाख
वहीं दर्शकों के बीच सेंटर सीट पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह को हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. वो शो की मुख्य अतिथि के तौर पर नजर आती हैं. अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करके शो में जगह बनाई थी. 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) 30 मार्च से शुरू हुआ था. इसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू सिंह मेहमान बनकर आए थे. शो हर शनिवार रात 8 बजे प्रीमियर होता है. इस हफ्ते इसका आखिरी एपिसोड प्रीमियर होगा.