logo-image

इस महिला पुलिस को देख अपराधी तुरंत कर देते हैं आत्मसमर्पण, हो रहा है तेजी वीडियो वायरल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि क्या कोई इतना खूबसूरत भी हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस महिला पुलिस का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि इसे एक मिनट में कितने लोग देख रहे हैं.

क्या सच में इतना कोई खूबसूरत हो सकता है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात हैं. वह सड़क किनारे अपने काम में व्यस्त है. इसी दौरान एक फोटोग्राफर आता है और पुलिसकर्मी से पूछता है कि क्या वह आपकी तस्वीर ले सकता है? इसके बाद फोटोग्राफर महिला की शानदार फोटो लेता है, जो वाकई आकर्षक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पुलिसकर्मी इतनी क्यूट है कि किसी का भी दिल पिघल जाए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Volodymyr (@printographer1)

वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो चेक गणराज्य का है. आपको क्या लगता है? 

ये भी पढ़ें- Vande Bharat की आड़ में छिप जाती हैं भारतीय रेलवे की असली सच्चाई, देखिए ये खतरनाक VIDEO

महिला पुलिसकर्मी के लिए लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने और फोटो को अपनी आईडी पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये पुलिसवाली कहां की हैं? एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, क्या मैडम मुझे गिरफ्तार कर सकती हैं? एक यूजर ने लिखा कि अगर इन मैडम को जेल ले जाया जाए तो हम खुशी से जाएंगे. वीडियो पर कई यूजर्स ने महिला पुलिसकर्मी की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- यूपी का अनोखा सरकारी स्कूल बना ब्यूटी पार्लर, क्लास के बीच चलता है मैडम का फेशियल मसाज, देखें वीडियो