logo-image
लोकसभा चुनाव

LLB 3 की शूटिंग पर भिड़ गए अक्षय कुमार और अरशद वारसी, देखें मजेदार VIDEO

कॉमेडी कोर्टरूम ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी 3 इस बार अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

Updated on: 02 May 2024, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Jolly LLB 3 shooting: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. ये नई जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया है. फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों दिग्गज स्टार्स ने एक BTS वीडियो भी शेयर किया है. इसमें दोनों असली-नकली वकील के रूप में भिड़ते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने दी वॉर्निंग
कॉमेडी कोर्टरूम ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी 3 का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में अरशद सभी को नकली जॉली से सावधान रहने की चेतावनी देते हैं, जबकि अक्षय भी अपना परिचय जॉली के रूप में देते हैं. फिल्म की कहानी असली और नकली जॉली के बीच कानूनी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूम सकती है. इस शॉर्ट वीडियो में आपको फिल्म के सुपरकूल जज सौरभ शुक्ला भी पोज देते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ''अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं...लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है !! हमारे साथ रहना..जय महाकाल.”

दोनों जॉली को साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड
इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. खासतौर हर सभी लोग दोनों जॉली को एकसाथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “इस पावरहाउस तिकड़ी के एक्शन में आने से #JollyLLB3 के लिए एक्साइटमेंट का लेवल हाई है... कोर्ट रूम ड्रामा शुरू करो.”

जॉली एलएलबी के पहले भाग में एक्टर अरशद वारसी ने लीड रोल प्ले किया था. फिर सीक्वल में अक्षय कुमार ने उन्हें रिप्लेस करके जगदीश्वर मिश्रा का किरदार निभाया. दोनों ही फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आईं. अब इसके तीसरे भाग को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म के इसी साल 2024 के आखिर में रिलीज होने की संभावना है.