logo-image
लोकसभा चुनाव

Parineeti Chopra Video: दूरदर्शन पर देशभक्ती गीत गाती थीं परिणीति चोपड़ा, वीडियो देख चौंक जाएंगे

Parineeti Chopra Chamkila: परिणीति चोपड़ा हाल में फिल्म चमकीला में नजर आई थीं. उन्हें दर्शकों ने अमरजोत कौर के रोल में काफी पसंद किया था.

Updated on: 02 May 2024, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिलहाल अपनी फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) की सफलता एंजॉय कर रही हैं. इसके लिए उनकी शानदार अदाकारी को खूब वाहवाही मिली थी. परिणीति ने फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अपोजिट उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई थी. फिल्म में परिणीति एक लोकगीत सिंगर बनी थीं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह दूरदर्शन पर देशभक्ती गीत गाती नजर आ रही हैं. इसे देखकर फैंस समझ गए हैं कि परिणीति को हमेशा से ही गाने का शौक था. साथ ही नेटिजन्स उनके लुक्स की भी तारीफ कर रहे हैं. 

दूरदर्शन पर गीत गा रही थीं परिणीति
अब हमें परिणीति का 2004 का एक पुराना वीडियो मिला है. उन्होंने दूरदर्शन चंडीगढ़ के एक स्पेशल कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. उस समय एक्ट्रेस मात्र 16 साल की रही होंगी. वीडियो में परिणीति बच्चों के एक समूह के साथ देसभक्ती गीत गाती नजर आ रही हैं. उन्होंने ओरेंज कलर का सूट पहना है. खुले बाल और मिनिमल मेकअप में परि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. परिणीति ने शॉर्ट बॉब कट हेयरस्टाइल कैरी किया हुआ है.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
परिणीति चोपड़ा का ये वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनके यंग टीनएज लुक्स को आज के ग्लैमस लुक्स से कंपेयर कर रहे हैं. अधिकतर यूजर्स का मानना है कि परिणीति आज भी वैसी की वैसी ही हैं. वो बिल्कुल नहीं बदली हैं. नेटिजन्स ने कहा कि, क्या उन्होंने कोई टाइम मशीन लगाया है जो वो आज भी ऐसी ही दिखती हैं. 

सिंगर बनना चाहती थीं परिणीति
परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस के अलावा परिणीति हमेशा सिंगिंग की बात करती रही हैं. उन्होंने कहा कि वो हमेशा एक सिंगर बनना चाहती थीं. फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में परिणीति ने अपना पहला सोलो 'माना के हम यार नहीं' गाना गाया था.