logo-image

सिर्फ इतने रुपए में करें असम मेघालय की सैर, IRCTC लेकर आया है किफायती टूर पैकेज

IRCTC Assam Meghalaya Tour: असम और मेघालय दोनों ही प्लेस देश में अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. यदि आप यहां घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

Updated on: 30 Jan 2024, 06:16 PM

highlights

  • 6 दिन और 5 रात डिसाइड की गई टूर की अवधि
  • 26 फरवरी को होगी टूर की शुरूआत, मिलेंगी कई सुविधाएं
  • गुवाहाटी, शिलांग, चेरापूंजी, मावलिनॉन्ग और शिलांग आदि स्थानों पर घूमने का मिलेगा मौका

नई दिल्ली :

IRCTC Assam Meghalaya Tour: असम और मेघालय दोनों ही प्लेस देश में अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. यदि आप यहां घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी सस्ते में असम गुहावटी व मेघालय की सैर का टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको कई सुविधाएं भी दी जा रही है. साथ ही खाने-पीने से लेकर ठहरने तक की चिंता भी आपको नहीं करनी है.. इसके अलावा टूर के दौरान आपको सुरक्षा सहित एक गाइड की व्यवस्था भी की गई है. जिससे आपकी यात्रा आसान हो जाएगी.. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में इन वाहनों को घुसने पर प्रतिबंद, 500 पहुंचा एयर क्वालिटी इंडेक्स

ये रहेगा शेड्यूल
आपको बता दें कि 26 फरवरी को असम-मेघालय टूर की शुरूआत की जा रही है.  जिसकी अवधि 6 दिन और 5 रात की निर्धारित की गई है. पैकेज में आपको बेंगलुरु से गुवाहाटी जाने और आने दोनों के लिए फ्लाइट की सुविधा मिल रही है. इस पैकेज में गुवाहाटी, शिलांग, चेरापूंजी, मावलिनॉन्ग और शिलांग की सैर का मौका मिल रहा है. टूर के दौरान लंच, ब्रेकफास्ट व डीनर की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से की गई है. आपको बता दें कि इस पैकेज में आपको मां कामाख्या देवी मंदिर के दर्शनों का मौका भी मिल रहा है..  

इतना आएगा खर्च
आईआरसीटीसी से मिली जानकारी के मुताबिक पैकेज में आपको 3 दिन शिलांग, और 1 दिन काजीरंगा में रुकने का मौका मिल रहा है..  पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिल रहा है.असम और मेघालय पैकेज का लुत्फ उठाने के लिए आपको 44,580 रुपये से लेकर 37,340 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा.  पैकेज में अपनी सीट बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाना होगा. साथ ही निकटवर्ती आईआरसीटीसी कार्यालय भी जाकर अपनी सीट बुक करा सकते हैं.  आपको बता दें कि 26 फरवरी से टूर की शुरूआत हो रही है. इसलिए टाइम रहते आपको अपनी सीट बुकिंग करनी होगी.