logo-image

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश को दी चुनौती, कहा - BJP ही उनका राजनीतिक करियर करेगी समाप्त

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को चुनौती दी है कि आगामी 2024 और 25 के चुनाव में जेडीयू का बिहार में खाता नहीं खुलेगा.

Updated on: 11 Aug 2023, 02:33 PM

highlights

  • 2024 और 25 में जेडीयू का नहीं खुलेगा खाता - सम्राट चौधरी
  •  नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर बीजेपी ही करेगी समाप्त  - विजय कुमार सिन्हा
  • नीतीश कुमार बेचैनी में इस तरीके की  करते हैं बात - विजय कुमार सिन्हा

Patna:

शहीद दिवस के अवसर पर आज पटना के सप्तमूर्ति पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा के अलावे बीजेपी के अनेक विधायक और प्रदेश पदाधिकारी इस श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती दी है. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर किये गए हमले का भी उन्होंने जवाब दिया है. 

सम्राट चौधरी ने दी चुनौती

उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती दी है कि आगामी 2024 और 25 के चुनाव में जेडीयू का बिहार में खाता नहीं खुलेगा. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदन में नहीं बोलने पर उठे सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार शायद यह भूल गए हैं कि कल प्रधानमंत्री मोदी बोल रहे थे. सभी बिंदुओं पर प्रधानमंत्री ने सदन में अपना वक्तव्य दिया है. 

यह भी पढ़ें : सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - विपक्षी एकता से घबराई बीजेपी

'राजनीतिक करियर बीजेपी ही समाप्त करेगी'

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विपक्ष भ्रमित करने का प्रयास कर रही है. एक बार फिर बीजेपी प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएंगी. विजय कुमार सिन्हा ने  कहा कि 2005 के बाद नीतीश कुमार भूल जाएं. बिहार की वर्तमान राजनीति में नीतीश कुमार राजनीति से प्रासंगिक हो गए हैं और उनका राजनीतिक करियर बीजेपी ही समाप्त करेगी. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि सिद्धांत विहीन राजनीति करने वाले नीतीश कुमार चोर दरवाजे से बिहार की सत्ता पर काबिज हैं. यही कारण है कि नीतीश कुमार बेचैनी में इस तरीके की बात करते हैं.

नरेंद्र मोदी पर कसा तंज 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि सभी लोगों को कल निराशा हुई है. सबको ये उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री कुछ अच्छा बोलेंगे. देश के हित में बात करेंगे, विकास के लिए क्या कदम उठाना है यह बतायेंगे, लेकिन वह केवल विपक्ष पर निशाना साध रहे थे. अगर वह विपक्ष को घमंडी बोल रहे हैं तो यह साबित होता है कि यह लोग खुद घबराए हुए हैं. विपक्षी एकता से ये लोग डर गए हैं. गठबंधन जब से बना है जिस की कवायद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव ने की तब से यह लोग डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि देश में भी वहीं होगा जो बिहार में हुआ है. बीजेपी को जो बोलना है बोलते रहे उनके बोलने से अब कुछ नहीं होने वाला है.