logo-image

IND vs PAK : शुभमन गिल के बाद डेंगू के चपेट में एक और भारतीय दिग्गज, भारत बनाम पाकिस्तान का नहीं होंगे हिस्सा

IND vs PAK World Cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत में ही भारत को शुभमन गिल के रूप में बड़ा झटका लगा था. गिल डेंगू की चपेट में आने के चलते अब तक पहले दोनों मैच मिस कर चुके हैं. वहीं एक और भारतीय दिग्गज डेंगू के चपेट में आ गए हैं.

Updated on: 12 Oct 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

IND Vs PAK World Cup 2023 :  भारतीय स्टार ओपनर शुभमन गिल वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले डेंगू का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से वह भारत के शुरुआती दो मैचों को मिस किया. अब दिग्गज भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले भी डेंगू की चपेट में आ गए हैं. हर्षा 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. भारतीय कॉमेंटेटर ने एक्स डॉट कॉम के जरिए इस बात की जानकारी दी कहा कि वह IND vs PAK मुकाबला मिस करने पर निराश हैं.

हर्षा भोगले ने लिखा, “मैं 14 अक्टूबर को भारत-पाक मैच मिस करने से निराश हूं. मुझे डेंगू है, और इसके चलते कमजोरी, और कम इम्यूनिटी, जो इसे नामुमकिन बना देगी. मैं आशा कर रहा हूं कि 19 के मैच के लिए वक़्त पर वापस आ जाऊं. मेरे सहकर्मी, और ब्रॉडकास्ट क्रू बहुत मददगार रहे हैं (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के दूसरे हाफ के दौरान अतिरिक्त काम संभाला) और मैं उन्हें खुद शुक्रिया कहने के लिए उत्सुक हूं.”

अहमदाबाद पहुंच चुके हैं गिल

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का महामुकाबला शनिवार (14 अक्टूबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार ओपनर खिलाड़ी शुभमन गिल डेंगू की वजह से वर्ल्ड कप के शुरुआती दो मैच नहीं खेल सके, लेकिन IND vs PAK मैच से पहले अब वे अहमदाबाद पहुंच गए हैं. हालांकि Shubman Gill के खेलने को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तेजी से रिकवर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम के जोरदार स्वागत पर मचा बवाल, गुजराती डांस के साथ जमकर बरसाए गए थे फूल

शुरुआती दोनों मैच जीत चुकी हैं भारत-पाक की टीमें

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने शुरुआती दोनों मैच जीत चुकी हैं. टीम इंडिया ने अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. इसे उसने 6 विकेट से जीता था. वहीं दूसरा मैच अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेला. भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीता. वहीं पाकिस्तान ने विश्व कप 2023 में पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेला था. उसने इस मुकाबले में पाकिस्तान ने 81 रनों से जीत हासिल की थी. इसके बाद इसी मैदान पर पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेला था. इस मैच को Pakistan ने 6 विकेट से जीता. अब IND vs PAK का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma on Chris Gayle : इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के बाद क्रिस गेल पर किया बोले रोहित शर्मा?