logo-image

Team India में हुई जहीर खान की एंट्री, जीत से अब कोई नहीं रोक पाएगा

IND vs WI Mukesh Kumar: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच टी20 मैचों की सीरीज अपने अंतिन पड़ाव पर है.

Updated on: 13 Aug 2023, 12:25 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI Mukesh Kumar: भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच टी20 मैचों की सीरीज अपने अंतिन पड़ाव पर है. आज सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. सीरीज की बात करें तो अभी दोनो ही टीमें 2-2 मुकाबले जीती हुई हैं. आज का मुकाबला जो भी जीत जाएगा वो सीरीज अपने नाम करने में सफल रहेगा. हम तो यही कहेंगे कि टेस्ट और वनडे के जैसे टी20 भी भारत अपने नाम करने में सफल रहे. पर टीम जीतेगी कैसे. आपको बताते हैं कि टीम की जीत के लिए जहीर खान की एंट्री हो चुकी है. 

मुकेश को बोला जा रहा है टीम इंडिया का जहीर खान

दरअसल मुकेश कुमार को टीम का जहीर खान कहा जा रहा है. जिस तरह से मुकेश कुमार वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों से अपनी धारधार गेंदबाजी से परेशान कर रहे हैं, सभी फैंस और पूर्व क्रिकेटरों को जहीर खान की याद दिला रहे हैं. हालांकि मुकेश कुमार दाएं हाथ के गेंदबाज हैं, वहीं जहीर खान बाएं हाथ के गेंदबाज रहे हैं. लेकिन जिस प्लान के साथ मुकेश गेंदबाजी करते हैं, उसकी छाप कहीं ना कहीं जहीर खान में थी.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा और विराट कोहली क्यों नहीं खेल रहे हैं टी20 क्रिकेट? भारतीय कप्तान ने खुद किया खुलासा

जेसन होल्डर को बनाया अपना शिकार

इस दौरे को मुकेश कुमार ने अच्छे से इस्तेमाल किया है. कल हुए टी20 मुकाबले में भी मुकेश ने कमाल का विकेट अपने नाम किया था. मुकेश कुमार ने अपनी बॉल पर स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर को बोल्ड किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये बॉल वायरल हो गई थी. कल के मैच में मुकेश कुमार ने 3 ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें 25 रन देकर एक सफलता हासिल की थी.

फिर से है उम्मीद

वहीं आज होने वाले मुकाबले में एक बार फिर से टीम इंडिया और कप्तान हार्दिक पांड्या को मुकेश कुमार से उम्मीद है कि टीम के लिए कमाल की गेंदबाजी करके दिखाएं. आज का मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए करो या मरो का रहने वाल है.